scriptएक साथ जले तीन शव, अरमानों की चिता जली, समूचा गांव गमगीन | accident at jaipur : Three dead bodies burnt together in baran | Patrika News
कोटा

एक साथ जले तीन शव, अरमानों की चिता जली, समूचा गांव गमगीन

Baran. कवाई. गोरधनपुरा, हनुमतखेड़ा, कासमपुरा व गोरधनपुरा के युवाओं की जयपुर के निकट हुए हादसे में मौत ने इलाके को झकझोर दिया है। हादसे में मारे गए 5 रीट अभ्यर्थियों सहित 6 जनों के शवों का यहां रविवार को गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया।

कोटाSep 26, 2021 / 08:21 pm

Deepak Sharma

एक साथ जले तीन शव, अरमानों की चिता जली, समूचा गांव गमगीन

एक साथ जले तीन शव, अरमानों की चिता जली, समूचा गांव गमगीन

Baran. कवाई. गोरधनपुरा, हनुमतखेड़ा, कासमपुरा व गोरधनपुरा के युवाओं की जयपुर के निकट हुए हादसे में मौत ने इलाके को झकझोर दिया है। हादसे में मारे गए 5 रीट अभ्यर्थियों सहित 6 जनों के शवों का यहां रविवार को गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। एंबुलेंस से रविवार तड़के 5 बजे शव पहुंचे।
read more : छबड़ा थर्मल में दो युवकों की बेरहमी से पिटाई, निर्वस्त्र किया, देखें वीडियो

गोरधनपुरा, नयापुरा में जैसे ही सत्यनारायण बैरवा, सुरेश बैरवा व चालक दिलीप मेहता के अलग-अलग 2 शव लेकर एम्बुलेंस में पहुंची। हनुवतखेड़ा, मोठपुर थाना क्षेत्र के कासमपुर व छीपाबड़ौद थाना क्षेत्र के बमोरीघाटा में भी यही हाल रहा। गोरधनपुरा में करीब 9 बजे जैसे ही तीनों शवों की एक के बाद एक अर्थी निकली तो हर कोई स्तबध रह गया। मुक्तिधाम में सुबह 10 बजे तीनों का दाह संस्कार किया गया। कासमपुरा में तेजराज मेघवाल, हनुवतखेड़ा में वेदप्रकाश मीणा व बमोरीघाटा में विष्णु नागर का अंतिम संस्कार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो