scriptमालिक के होते मकान में घुस गया शातिर चोर और वारदात को अंजाम दे डाला | Accused of cash and jewelry theft arrested | Patrika News
कोटा

मालिक के होते मकान में घुस गया शातिर चोर और वारदात को अंजाम दे डाला

– पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी का माल बरामद, शातिर बदमाश के खिलाफ एक दर्जन मामले है दर्ज

कोटाJul 06, 2020 / 11:25 pm

Mukesh

मालिक के होते मकान में घुस गया शातिर चोर और वारदात को अंजाम दे डाला

मालिक के होते मकान में घुस गया शातिर चोर और वारदात को अंजाम दे डाला

कोटा. जवाहर नगर पुलिस ने दो दिन पूर्व मकान से नकदी व जेवरात चुराने के मामले में पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर उससे चोरी का माल व नकदी बरामद कर ली।

थानाधिकारी रामकिशन ने बताया कि 4 जुलाई को जवाहर नगर एफ-७ निवासी जितेन्द्र कुमार राजानी ने पुलिस में दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उसके मकान में भूतल पर उसके वृद्ध माता-पिता रहते है। वे घर पर ही पूजा कर रहे थे। इसी दौरान एक बदमाश घर में चुपके से घुस आया और दूसरे कमरे में रखी अलमारी में से 15 हजार रुपए व करीब 8 तोले सोने के आभूषण व चांदी के 50-55 सिक्के व चांदी की प्लेट, चांदी के टुकड़े व सोने की गिन्नी चुरा ले गया।
इस मामले में एएसपी प्रवीण कुमार जैन के नेतृत्व में टीम का गठन किया। टीम ने मुखबिरों व सीसीटीवी फुटेज के जरिए जानकारी जुटाकर आरोपी किशोरपुरा निवासी रवि मिश्रा (32) को गिरफ्तार कर उसके सोने की दो अंगूठी, हार, चैन व लॉकेट, गिन्नी, चांदी की प्लेट, चांदी के सिक्के व ३५ सौ रुपए बरामद किए। पुलिस ने बताया कि आरोपी आदतन बदमाश है तथा उसके खिलाफ विभिन्न थानों में एक दर्जन मामले दर्ज है।

Home / Kota / मालिक के होते मकान में घुस गया शातिर चोर और वारदात को अंजाम दे डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो