scriptझोलाछाप की चार क्लीनिक और सीज | Action of team of Medical and Drug Controller Department in kota | Patrika News
कोटा

झोलाछाप की चार क्लीनिक और सीज

कोटा में चिकित्सा व औषधि नियंत्रक विभाग की टीम ने गुरुवार को टिपटा, पाटनपोल, चन्द्रघटा क्षेत्र में झोलाछाप डॉक्टरों की चार क्लीनिक को सीज कर दिया।

कोटाApr 10, 2020 / 12:29 pm

Haboo Lal Sharma

चिकित्सा व औषधि नियंत्रक विभाग की टीम की कार्रवाई

झोलाछाप की चार क्लीनिक और सीज

कोटा. चिकित्सा व औषधि नियंत्रक विभाग की टीम ने गुरुवार को टिपटा, पाटनपोल, चन्द्रघटा क्षेत्र में झोलाछाप डॉक्टरों की चार क्लीनिक को सीज कर दिया। इससे पहले बुधवार को स्टेशन क्षेत्र में दो झोलाछाप क्लीनिकों को सीज किया था।
एफसीआई के अधिकारी, कर्मचारी एवं श्रमिक निभा रहे है दोहरी भूमिका

टीम में प्रशासनिक अधिकारी प्रार्थवी शर्मा, नायब तहसीलदार विनय चतुर्वेदी, टिपटा शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ. अक्षय सक्सेना, चंद्रघटा शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ. महेश शर्मा, ड्रग इंस्पेक्टर संदीप कुमार, उमेश मुखीजा, रोहिताश्व नागर, निशांत बघेरवाल, अमित शर्मा, यश शर्मा ने फ र्द रिपोर्ट बनाकर शटर पर चस्पा कर क्लीनिक को सील किया गया। उक्त क्लीनिक को भविष्य में क्लीनिक संचालक द्वारा सीएमएचओ कार्यालय में उपस्थित होकर दस्तावेज प्रस्तुत करने पर एवं उक्त दस्तावेजों की जांच करने पर सही पाए जाने पर ही क्लीनिक को संचालन की अनुमति प्रदान की जाएगी। बीते दो दिनों में कोटा में 6 क्लीनिक सील किए जा चुके है। यह कवायद तब से शुरू हुई, जब यह पता चला कि कोटा के पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज ने एक झोलाछाप से इलाज लिया था।

Home / Kota / झोलाछाप की चार क्लीनिक और सीज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो