scriptसमाजसेवी अन्ना हजारे ने कोटा में पीएम मोदी पर कसा तंज, जानिए किस बात पर पीएम पर साधा निशाना | Anna Hajare Comment on PM Modi For PNB Scandal in Kota | Patrika News

समाजसेवी अन्ना हजारे ने कोटा में पीएम मोदी पर कसा तंज, जानिए किस बात पर पीएम पर साधा निशाना

locationकोटाPublished: Feb 23, 2018 02:32:10 pm

Submitted by:

abhishek jain

कोटा. कोटा प्रवास पर आए जन लोकपाल आंदोलन के प्रणेता अन्ना हजारे ने गुरुवार को प्रधानमंत्री पर निशाना साधा।

अन्ना हजारे
कोटा .

कोटा प्रवास पर आए जन लोकपाल आंदोलन के प्रणेता अन्ना हजारे ने गुरुवार को नीरव मोदी द्वारा किए 11000 करोड़ के घोटाले के मामले में प्रधानमंत्री पर निशाना साधा। अन्ना ने नाम लिए बगैर कहा कि बोल रहा था, ‘ना मैं खाऊंगा और ना खाने दूंगा।’ तो ये क्या हो रहा है। अन्ना हजारे गुरुवार रात को जयपुर से कोटा आए। रेलवे स्टेशन पर हाड़ौती किसान यूनियन व शहर के विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों ने अन्ना की अगवानी की।
यह भी पढ़ें

विकार्स कार्यों के नाम पर वसूले करोड़ों, लेकिन खर्च के नाम पर कंजूसी दिखा रही राज्य सरकार



देर रात एक होटल में पत्रकार वार्ता के दौरान अन्ना ने कहा कि लोकपाल के साथ जो धोखाधड़ी हुई है, वह जनता के सामने आए। इसके लिए लोगों को जगाना है। किसानों के खेत के माल को खर्च पर आधारित दाम मिले। इसके लिए 23 मार्च को दिल्ली में बड़ा आंदोलन होने वाला है। इसकी जागृति के लिए मैं देश में घूम रहा हूं। आसाम, अरुणाचल, यूपी, उत्तराखंड, मध्यप्रदेश आदि 21 राज्यों में ढाई महीने में 31 सभाएं हो चुकी। अब कोटा आया हूं। दिल्ली में विधायकों द्वारा सीएस को चांटा मारने के सवाल पर अन्ना ने चुप्पी साध ली।

यह भी पढ़ें

अंतर्यामी बनी कोटा पुलिस: वारदात से पहले ही जान लिया फरियादी होगा धोखाधड़ी का शिकार, घटना से दो माह पहले ही ले लिए बयान



किसान सभा आज
शुक्रवार दोपहर ढाई बजे डीसीएम फ्लाईओवर के पास हाड़ौती किसान यूनियन की किसान सभा होगी, जिसे अन्ना हजारे सम्बोधित करेंगे। फिर वे शाम साढ़े 4 प्रेस क्लब में मीडिया से रूबरू होंगे। इससे पूर्व सुबह साढ़े नौ बजे कोचिंग विद्यार्थियों से संवाद करेंगे। यहां से सीएडी चौराहा स्थित अन्ना चौक पहुंचेंगे। साढ़े 11 बजे विज्ञान नगर स्थित गायत्री शक्ति पीठ में प्रबुद्ध जनों से वार्ता करेंगे।

यह भी पढ़ें

यूपी-बिहार के लुटेरे कोटा से 27 किलो सोना लूट भारत की राजधानी में कर रहे थे मजे, नं. 1 पुलिस ने दबौचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो