चोरी छिपे कर रहा था कालोनी में खतरनाक काम,रसोई गैस की अवैध रिफलिंग से लोगोँ को लगा रहा था चूना, पुलिस ने दबोचा तो घर मे मिले 38 सिलेंडर

Suraksha Rajora

Updated: 15 Oct 2019, 06:30:56 PM (IST)

Kota, Kota, Rajasthan, India
1/2

कोटा. पुलिस व जिला रसद विभाग ने मंगलवार को संयुक्त कार्रवाई करते हुए विज्ञान नगर थानाक्षेत्र की इन्द्रा कॉलोनी से एक जने को रसोई गैस की अवैध रिफलिंग करते हुए एक जने को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 25 रसोई गैस सिलेण्डर व 13 व्यावसायिक गैस सिलेण्डर बरामद किए।

आह जिंदगी वाह जिंदगी...ये पापी पेट भी तो भला क्या क्या खेल करवाता है,देखिये वीडियो..

सीआई अमर सिंह राठौड़ ने बताया कि विज्ञान नगर थाना क्षेत्र की इन्द्रा कॉलोनी में मुखबिर से एक जने द्वारा रसोई गैस की अवैध रिफलिंग की शिकायत मिली। इस पर जिला रसद विभाग व पुलिस की संयुक्त टीम ने मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे मौके पर छापा मार कार्रवाई करते हुए इन्द्रा कॉलोनी में किराए के मकान में अवैध रिफलिंग करते हुए अयाना थाना क्षेत्र के गांव श्रीपुरा निवासी दिनेश मीणा को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने आरोपी से अवैध रिफलिंग की दो मशीनें व 38 सिलेण्डर, इलेक्ट्रानिक कांटा बरामद किए। आरोपी पिछले करीब चार माह से चोरी-छुपे अवैध रिफलिंग का कार्य कर रहा था। पिछले दिनों से उसने बड़े पैमाने पर अवैध रिफलिंग का काम शुरू कर दिया था। पुलिस ने आरोपी को आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया। कार्रवाई करने वाले में विज्ञानगर पुलिस के साथ जिला रसद विभाग के प्रवर्तन निरीक्षक अर्पित अग्रवाल समेत टीम के सदस्य भी शामिल थे।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned