scriptकार चला रही वो महिला कौन थी…! | Bike Rider Death by Car Collision in Kota | Patrika News
कोटा

कार चला रही वो महिला कौन थी…!

कोटा में किशोरसागर की पाल पर बड़ तिराहे के पास शनिवार शाम कार की चपेट में आने से बाइक सवार वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

कोटाJan 25, 2020 / 10:19 pm

Haboo Lal Sharma

कार की चपेट में आकर वृद्ध की मौत

कार चला रही वो महिला कौन थी…!

कोटा. किशोरसागर की पाल पर बड़ तिराहे के पास शनिवार शाम कार की चपेट में आने से बाइक सवार वृद्ध की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। शव का पोस्टमार्टम रविवार को होगा।
इन्हें रात-दिन डराती रहती हैं ‘दरारें’


नयापुरा सीआई संजय रायल ने बताया कि जेपी कॉलोनी निवासी रामरूप सिंह तोमर (58) बाइक से घर जा रहे थे। किशोरसागर की पाल पर अज्ञात कार चालक बाइक को टक्कर मार कर फरार हो गया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने रामरूप को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने कार के नम्बर दिए है और बताया कि कार महिला चला रही थी।
एसीबी ने वनरक्षक एवं दो दलालों को 30 हजार रुपए रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

प्रत्यक्षदर्शी कंसुआ राजपूत कॉलोनी निवासी गोविन्द सिंह राणावत ने बताया कि वह सत्येश्वर महादेव मंदिर में दर्शन करके वापस लौट रहा था तो रामरूप डिवाइडर के पास घायल अवस्था में पड़ा था। मैंने लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया। घटना के समय मौजूद लोगों का कहना था कि महिला तेज गति से कार चला रही थी और घटना के बाद भी नहीं रुकी।
हे भगवान! 2 बाइकों में आमने-सामने की भिडंत, नीचे गिरे 2 दोस्तों को कुचल गई ट्रैक्टर-ट्रॉली, तड़प-तड़प कर टूटा दम


मृतक रामरूप सिंह के बेटे इन्द्रसिंह ने बताया कि पिताजी वद्र्धमान महावीर कोटा खुला विश्वविद्यालय से नौकरी कर घर लौट रहे थे और यह हादसा हो गया। पिताजी अगले साल रिटायर होने वाले थे।

Home / Kota / कार चला रही वो महिला कौन थी…!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो