scriptट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत | Bike rider dies in bike accident in kota | Patrika News
कोटा

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

घटना के बाद टैक्कर को छोड़ भागा चालक

कोटाJan 23, 2020 / 10:29 pm

Suraksha Rajora

कोटा/ इटावा. इटावा-डडवाड़ा मार्ग पर गुरुवार को ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई एवं अन्य युवक गंभीर घायल हो गया।
इटावा थाना एएसआई नंदलाल सैनी ने बताया कि असलम पुत्र मोहम्मद अली (20) व साथी विशाल पाटनी (20) बाइक से इटावा से डडवाड़ा की ओर जा रहे थे। मेरिज गार्डन के पास एक ट्रैक्टर चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे असलम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि विशाल गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद चालक टैक्कर को छोड़कर भाग गया। घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर इटावा पुलिस मौके पर पहुंची और शव इटावा चिकित्सालय भिजवाया। वहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। वहीं घायल युवक का प्राथमिक पचार कर कोटा रैफर किया गया है। पुलिस ने ट्रैक्टर और बाइक कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।
परिजनों का रो-रोक कर बुरा हाल

घटना में असलम की मौत होने से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। असलम चार बहन-भाइयों के बीच परिवार में सबका लाड़ला था। असलम के पिता फल का ठेला लगाकर परिवार का भरण पोषण करते हैं। करीब दो माह पूर्व ही असलम ने शिवाजी बस स्टैण्ड पर सेलून की दुकान लगाई थी। अचानक हुई दुर्घटना ने परिवार की सारी खुशियां छीन ली।

Home / Kota / ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो