scriptभीषण गर्मी में तीन से चार घंटे की बिजली कटौती का झटका | BJP's KEDL Bhagao protest Hours of Electricity Reduction in Heavy Heat | Patrika News

भीषण गर्मी में तीन से चार घंटे की बिजली कटौती का झटका

locationकोटाPublished: Jun 06, 2019 10:49:55 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम करेगा 132 केवी आईए जीएसएस की मरम्मत भीषण गर्मी में तीन से चार घंटे की बिजली कटौती का झटका

BJP's KEDL Bhagao protest Hours of Electricity Reduction in Heavy Heat

हाड़ोती की पॉलिटिक्स में फिर दौड़ा ‘करंट’ …भाजपा के विरोध पर KEDL का ‘शटडाउन’

.राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम करेगा 132 केवी आईए जीएसएस की मरम्मत


कोटा. ‘KEDL भगाओ,कोटा बचाओ’ जन आंदोलन का मुद्दा इस गर्मी में उबाल पर है, वही बिजली कंपनी विधुत आपूर्ति करवाने में विफल रही है और इस भीषण गर्मी में कटौती की जा रही है इससे नेताओ के साथ लोगो का गुस्सा भी सातवे आसमान पर है । केडीएल को लेकर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही सड़क पर उतर गई है और आंदोलन की रणनीति तैयार कर रही है केडीएल का मुद्दा विधानसभा चुनाव में भी गर्म रहा जिसका फायदा सरकार को वोट के जरिये मिला भी ।
Dusshera Mela 2019: भाजपा को सताने लगी चुनावी चिंता… कांग्रेस पर साधा निशाना, मेला अध्यक्ष बोले कांग्रेस बोर्ड में होता था भ्रष्टाचार

जानलेवा गर्मी में शुक्रवार का दिन इस इलाके के लोगो को भारी पड़ेगा । भीषण गर्मी में तीन से चार घंटे की बिजली कटौती का झटका लगने वाला है । राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम की ओर से शुक्रवार को सुबह 8 से 11.30 बजे तक डीसीएम के पास औद्योगिक क्षेत्र स्थित अपने 132 केवी जीएसएस की मरम्मत का कार्य किया जाएगा।
2 हजार रुपए की बंधी थी साहब, 15 हजार मांग रहा था, घाटे में थी दुकान, कैसे देता..

डीसीएम क्षेत्र व आसपास के क्षेत्रों में केईडीएल को इसी जीएसएस से अपने 33 केवी जीएसएसों पर बिजली मिलती है। प्रसारण निगम की ओर से लिए गए शटडाउन के चलते 132 केवी आईए जीएसएस से केईडीएल के जीएसएसों को बिजली नहीं मिलने से इस क्षेत्र में सुबह 8 से 11.30 बजे तक बिजली बंद रहेगी।
Red Alert: नलों में आ रहा नौतपा का करंट…तापमान 47 डिग्री पार, आसमान से बरसी आग

प्रभावित क्षेत्र
कंसुआ, जेके कॉलोनी, डीसीएम चौराहा, कंसुआ चौराहा, वाम्बे योजना, सूरसागर, इंदिरा गांधी नगर, मल्टीमेटल्स, गत्ता फैक्ट्री रोड, राजपूत कॉलोनी, एसएसएफ चौराहा, प्रेमनगर, पुलिस चौकी, रोड नम्बर 1, स्टील यार्ड, बीएसएनएल ऑफि स, कोटा दाल मिल रोड, डकनिया स्टेशन रोड, अनिता इण्डस्ट्रीज के आसपास, गोविन्दनगर, प्रेमनगर प्रथम व द्वितीय, सूर्या नगर, गुलाबजी का मोहल्ला, नागपाल बस्तीए चुन्नीलालजी का मोहल्ला, लोहा कॉम्पलेक्स, इंद्रा बस्ती, अम्बेडकर नगर आदि।
सुबह 8 से 9 बजे तक
अनंतपुरा, मद्रासी मोहल्ला, क्रेशर रोड आदि।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो