scriptपूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल को मंच पर बिठाने का विरोध, कार्यकर्ताओं ने किया बैठक का बहिष्कार | Bjp volunteer protest against invitation to Rebel leader | Patrika News
कोटा

पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल को मंच पर बिठाने का विरोध, कार्यकर्ताओं ने किया बैठक का बहिष्कार

कोटा दक्षिण और लाडपुरा के पदाधिकारी बोले,पार्टी की खिलाफत करने वालों को क्यों मंच पर बिठाया

कोटाJul 19, 2019 / 11:41 pm

Rajesh Tripathi

kota news

पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल को मंच पर बिठाने का विरोध, कार्यकर्ताओं ने किया बैठक का बहिष्कार

कोटा. शहर भाजपा की ओर से शुक्रवार को गौतम वाटिका में आयोजित बैठक में पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल को मंच पर बिठाने को लेकर हंगामा हो गया। कोटा दक्षिण और लाडपुरा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने बैठक का बहिष्कार कर दिया। अचानक हुए इस घटनाक्रम से पार्टी पदाधिकारी भी सकते में आ गए।
भाजपा शहर की ओर से सदस्यता अभियान और विस्तारकों की बैठक शुक्रवार शाम कोटा दक्षिण विधानसभा क्षेत्र स्थित गौतम वाटिका में चल रही थी। बैठक के बीच में गुंजल अपने कुछ समर्थकों के साथ पहुंचे। गुंजल के पहुंचते ही कोटा दक्षिण और लाडपुरा के मण्डल अध्यक्ष और पार्षदों ने शहर अध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय को स्पष्ट कह दिया कि गुंजल ने लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के खिलाफ दुष्प्रचार किया था, पूरा देश नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा को जिताने में जुटा हुआ था, तब गुंजल व उनके समर्थक पार्टी की खिलाफत कर रहे थे। ऐसे लोगों को मंच पर नहीं बिठाएं। कार्यकर्ताओं के ऐतराज के बाद भी शहर अध्यक्ष हेमंत विजयवर्गीय ने गुंजल को मंच के लिए आमंत्रित कर दिया। इसका कोटा दक्षिण और लाडपुरा के मण्डल अध्यक्ष और पार्षदों ने विरोध किया और बैठक का बहिष्कार कर दिया। हालांकि शहर अध्यक्ष और प्रदेश पदाधिकारी घटनाक्रम को दबाने की कोशिश में जुट गए। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार, प्रदेश मंत्री छगन माहुर भी मौजूद थे। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह प्रदेश संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर ने भी गुंजल को बैठक में मंच पर बिठाने पर नाम लिए बिना आपत्ति जताई थी और पूर्व विधायकों को बैठक में बोलने का मौका भी नहीं दिया था।

पूर्व विधायक और पूर्व जिलाध्यक्ष हर बैठक में मंच पर बैठते हैं। इसलिए गुंजल को भी मंच पर बैठने के लिए आमंत्रित किया था। बैठक में कोई विरोध या विवाद नहीं हुआ है।
हेमंत विजयवर्गीय, शहर अध्यक्ष भाजपा

कोटा दक्षिण के कुछ पदाधिकारी बैठक छोड़कर चले गए थे। वह क्यों बैठक से अचानक चले गए, इसका पता कर रहे हैं।
छगन माहुर, प्रदेश मंत्री भाजपा

Home / Kota / पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल को मंच पर बिठाने का विरोध, कार्यकर्ताओं ने किया बैठक का बहिष्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो