scriptलॉकडाउन : एक मिनट में दिखाया टैलेंट, ऑनलाइन निर्णय करेगी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता | Bollywood artists will decide the lockdown dance talent online | Patrika News
कोटा

लॉकडाउन : एक मिनट में दिखाया टैलेंट, ऑनलाइन निर्णय करेगी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता

Corona lockdown लॉकडाउन की नृत्य प्रतिभाओं का ऑनलाइन निर्णय करेगी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता, बच्चों व महिलाओं की प्रतिभा का निखारने के लिए जेसीआई कोटा एलीगेन्स की पहल

कोटाApr 30, 2020 / 11:42 pm

Suraksha Rajora

लॉकडाउन की नृत्य प्रतिभाओं का ऑनलाइन निर्णय करेगी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता

लॉकडाउन की नृत्य प्रतिभाओं का ऑनलाइन निर्णय करेगी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता


कोटा. लॉकडाउन के दौरान बच्चों व महिलाओं की प्रतिभा का निखारने के लिए जेसीआई कोटा एलीगेन्स की और से डांस प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। प्रतियोगिता में भाग लेने की अतिंम तिथि गुरूवार थी जिसमें सभी वर्गों में कुल 253 प्रतिभागियों के ऑनलाइन व सोशल मीडिया के माध्यम से रजिस्ट्रेशन हुए।

जेसीआई कोटा एलीगेन्स की अध्यक्ष जेसी चंचल नागर, कार्यक्रम संयोजक पूर्व अध्यक्ष जेसी तृप्ति नागर व संरक्षक जेसी नीलम विजय ने बताया कि घर पर लॉकडाउन में बने एक मिनट में वीडियो जो कि सांस्कृतिक परम्परागत नृत्य व देशभक्ति की थीम पर आधारित आवेदन लिये गए है।
प्रतियोगिता का निर्णय बॉलीवुड से जुड़ी फि़ल्म एक्ट्रेस,प्रॉड्यूसर व मुग़ले आज़म फैम सहित लव आज कल-2 की श्वेता पाढा आगामी 3 मई को ऑनलाइन घोषित करेगी। कॉर्डिनेटर जेसी मेघना शर्मा ने बताया कि बस्तियों में रहने वाले 18 वर्ष तक के बाल कलाकारों पर छुपे रूस्तम-सितारें बस्ती केज्ज् सहित घरों में रह रहे 04 वर्ष से 18 वर्ष तक के बच्चे एवं 19 वर्ष से 45 तक की अविवाहित बालिकाओं व महिलाओं की विभिन्न आयु वर्ग में आयोजित प्रतियोगिता लॉकडाउन में आत्मबल व प्रोत्साहित करने के लिये की गई है जिसमें बस्ती के बच्चों का नि:शुल्क आवेदन व अन्य से 100/- प्रतिभागी लिये गये।
इस धनराशि का उपयोग कोरोना वॉरियर्र्स की पीपीई किट उपलब्ध करवाने में किया जाएगा। जूनियर जेसी अध्यक्ष परिधि नागर ,जेसी ज्योति सारा ने बताया कि सभी वर्गों में प्रथम,द्धितीय व तृतीय पुरुस्कार के साथ-2पॉच सांत्वना पुरुस्कार दिये जायेगें। जेसी हेमाली जैन व अर्चना जैन ने बताया कि प्रविष्टियों को शुक्रवार से प्रथम चरण के निर्णय हेतु बनाई गई कोर कमेटी फाईनल करेगे। तथा अंतिम निर्णय 03 मई को होगा।

Home / Kota / लॉकडाउन : एक मिनट में दिखाया टैलेंट, ऑनलाइन निर्णय करेगी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो