scriptकोटा में गुण्डों के पीछे दौड़ी रानी मुखर्जी, बदमाशों को जमकर मारे थप्पड़, शूटिंग देखने को उमड़े शहरवासी | Bollywood movie mardaani-2 Shooting Start in kota, rani mukherjee kota | Patrika News
कोटा

कोटा में गुण्डों के पीछे दौड़ी रानी मुखर्जी, बदमाशों को जमकर मारे थप्पड़, शूटिंग देखने को उमड़े शहरवासी

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने शनिवार को कोटा में मर्दानी-2 की शूटिंग शुरू कर दी है। छत्र विलास उद्यान में लाइट, कैमरा और एक्शन की गूंज के साथ बदमाशों को जमकर थप्पड़ जड़े।

कोटाMay 04, 2019 / 01:43 pm

​Zuber Khan

Film mardaani-2 Shooting Start in kota

कोटा में गुण्डों के पीछे दौड़ी रानी मुखर्जी, बदमाशों को जमकर मारे थप्पड़, शूटिंग देखने को उमड़े शहरवासी

कोटा. सुपरहिट फिल्म ‘मर्दानी’ में अपनी दमदार किरदार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलबली मचाने वाली सुपरस्टार एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने शनिवार को कोटा में मर्दानी-2 की शूटिंग शुरू कर दी है। यहां छत्र विलास उद्यान में दोपहर को लाइट, कैमरा और एक्शन की गूंज के साथ रानी ने बदमाशों को जमकर थप्पड़ जड़े। फिल्म में वे पुलिस एसपी का किरदार निभा रहीं हैं। उनके लुक को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि रानी चाइल्ड ट्रैफिकिंग से जुड़े किसी केस की गहरी जांच-पड़ताल कर रही हैं। इस दौरान वह बदमाशों की धुनाई करती नजर आई। ट्रैक सूट पहने रानी को बदमाशों के पीछे दौड़ता देख कोटावासी रोमांचित हो उठे। बताया जा रहा है कि रानी 21 साल के शातिर खलनायक के साथ लड़ाई में उलझने वाली हैं।
यह भी पढ़ें

कोटा-बूंदी के सैकड़ों बीघा खेतों में भीषण आग, 12 फीट ऊंची लपटों से आसमां हुआ ‘लाल’, 3 किमी तक तपा इलाका



रानी को देखने के लिए सुबह से ही फैंस छत्र विलास गार्डन पहुंच गए। युवाओं में जबरदस्त क्रेज देखने को मिला। बड़ी संख्या में कोटावासी किशोर सागर तालाब की पाल व चिडिय़ाघर से सटी सीबी गार्डन की दीवारों पर चढ़कर शूटिंग देखने का प्रयास करते रहे। पुलिस के जवान व बाउंर्स को व्यवस्था बनाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। मुखर्जी के फैंस लगातार एक झलक पाने को बेताब नजर आ रहे थे। वहीं, बाउंसर उन्हें दूर हटा रहे थे। इस दौरान मोबाइल भी साइलेंट मोड पर करवा दिए गए थे, ताकि शूटिंग में किसी प्रकार का अवरोध पैदा न हो।
यह भी पढ़ें

पैसे नहीं देने पर रोडवेज अधिकारी ने रिटायर्ड कर्मचारी पर किया जानलेवा हमला, लहुलूहान हालात में पहुंचा थाने



गौरतलब है कि 2014 में आई फिल्म मर्दानी में रानी ने बहादुर पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभाया था और चाइल्ड ट्रैफिकिंग रैकेट का भंडाफोड़ किया था। जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था। इसी को देखते हुए सिक्वल मर्दानी-2 बनाई जा रही है, जिसकी शूटिंग कोटा में चल रही है। इसके अलावा जॉय ट्रेन में गाने की शूटिंग की तैयारी चल रही है। जानकारी के अनुसार कुछ दिन और फिल्म के दृश्य यहां शूट किए जाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो