scriptदुकान का शटर तोड़ ढाई लाख की नगदी चुराई | Broke the shutter of the shop and stole cash worth Rs 2.5 lakh | Patrika News
कोटा

दुकान का शटर तोड़ ढाई लाख की नगदी चुराई

कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के बालिता रोड सब्जीमंडी स्थित एक दुकान से अज्ञात चोर गुरुवार देर रात दुकान का शटर तोडकऱ दुकान में रखे 2.50 लाख रुपए की नगदी चुरा ले गए।

कोटाMar 22, 2024 / 12:16 pm

Haboo Lal Sharma

b.jpg

कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के बालिता रोड सब्जीमंडी स्थित एक दुकान से अज्ञात चोर गुरुवार देर रात दुकान का शटर तोडकऱ दुकान में रखे 2.50 लाख रुपए की नगदी चुरा ले गए। चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। परिजनों ने चोरी कि रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें

छात्रा व अपहरणकर्ता की लोकेशन इंदौर के भंवरकुआं में मिली

बालिता रोड व्यापार संघ के उपाध्यक्ष प्रतीक सैनी ने बताया कि बाजार में कुन्हाड़ी निवासी ओमप्रकाश अग्रवाल की जूस की दुकान है। अज्ञात चोर गुरुवार देर रात दुकान का छोटा शटर तोडकऱ अंदर घुसे और गल्ले में रखी 2.50 लाख रुपए की नगदी चुरा ले गए। सुबहर 10 बजे दुकानदार दुकान खोलने पहुंचा तो चोरी की घटना का पता चला।

यह भी पढ़ें

कोटा पुलिस का दावा: छात्रा इंदौर में ही सुरक्षित, दोस्त के घर पर बनाया था अपहरण का वीडियो

पीडि़त ओमप्रकाश ने बताया कि किसी को 2.50 लाख रुपए देने थे। 90 हजार रुपए गुरुवार को ही बैंक से निकालकर लाया था। शुक्रवार को पैसे देने थे ऐसे में पैसे दुकान में ही रख दिए थे। उन्होंने बताया कि दुकान में लगे सीसीटीवी में एक युवक जिसने मुंह पर कपड़ा बांध रखा है दुकान में चोरी करते नजर आ रहा है। इधर, पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Kota / दुकान का शटर तोड़ ढाई लाख की नगदी चुराई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो