scriptEncroachment Demolished : कोटा में चला बुलडोजर, भूमाफिया में मचा हड़कम्प, नाले में बने मकान तोड़े | Bulldozers run in Kota, houses built in the drain were demolished | Patrika News
कोटा

Encroachment Demolished : कोटा में चला बुलडोजर, भूमाफिया में मचा हड़कम्प, नाले में बने मकान तोड़े

Encroachment Demolished : कोटा के उद्योग नगर क्षेत्र की प्रेमनगर द्वितीय कच्ची बस्ती में वर्षों से नाले में जमे अतिक्रमियों पर गुरुवार को कार्रवाई की गई। नगर विकास न्यास ने नाले में बनाए गए आधा दर्जन मकान ध्वस्त कर दिए।

कोटाMay 18, 2023 / 09:00 pm

Deepak Sharma

Encroachment Demolished : कोटा में चला बुलडोजर, भूमाफिया में मचा हड़कम्प, नाले में बने मकान तोड़े

कोटा में चला बुलडोजर, भूमाफिया में मचा हड़कम्प, नाले में बने मकान तोड़े

Encroachment Demolished : कोटा के उद्योग नगर क्षेत्र की प्रेमनगर द्वितीय कच्ची बस्ती में वर्षों से नाले में जमे अतिक्रमियों पर गुरुवार को कार्रवाई की गई। नगर विकास न्यास ने नाले में बनाए गए आधा दर्जन मकान ध्वस्त कर दिए। इसके अलावा नाले में बनाई चारदीवारी को भी बुलडोजर से तोड़कर नाले के प्रवाह मार्ग से अतिक्रमण व मलबा हटाया। अतिक्रमण निरोधक दस्ते के उप अधीक्षक आशीष भार्गव ने बताया कि प्रेमनगर द्वितीय में नालों में अतिक्रमण होने से नाले का पानी बरसात में बस्ती के घरों में घुस जाता था। ऐसे में लोगों की शिकायत के बाद न्यास प्रशासन ने बरसात पूर्व अतिक्रमण हटाने के लिए गुरुवार को कार्रवाई करते हुए आधा दर्जन मकानों को ध्वस्त कर दिया। चारदीवारियों समेत अन्य अतिक्रमणों और उसके मलबे को हटाकर नाले का प्रवाह सुचारू किया। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई पांच घंटे दोपहर 12 से शाम 5 बजे तक चली। इस दौरान पुलिस उप अधीक्षक संजय सिंह, मनोज सिकरवार, देवेश भारद्वाज, तहसीलदार नवनीत सिंह, रामनिवास मीणा समेत भारी पुलिस जाप्ता तैनात रहा।

Home / Kota / Encroachment Demolished : कोटा में चला बुलडोजर, भूमाफिया में मचा हड़कम्प, नाले में बने मकान तोड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो