scriptACB: खैराबाद पंचायत समिति सदस्य व दलाल 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार | Case of Khairabad Panchayat Samiti member in Kota district | Patrika News
कोटा

ACB: खैराबाद पंचायत समिति सदस्य व दलाल 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

झालावाड़ एसीबी ने लाइसेंसी कम्पोजिट शराब की दुकान को निर्बाध रूप से चलने देने एवं शराब की दुकान में आवने वाले लोगों के फोटो वीडियो वहीं बनाने की एवज में 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते पंचायत समिति सदस्य व दलाल को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।

कोटाApr 30, 2022 / 04:57 pm

Haboo Lal Sharma

शराब की दुकान को निर्बाध रूप से चलने देने की एवज में मांगी रिश्वत झालावाड़ एसीबी की कार्रवाई

ACB: खैराबाद पंचायत समिति सदस्य व दलाल 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

कोटा. झालावाड़ एसीबी ने लाइसेंसी कम्पोजिट शराब की दुकान को निर्बाध रूप से चलने देने एवं शराब की दुकान में आवने वाले लोगों के फोटो वीडियो वहीं बनाने की एवज में 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते पंचायत समिति सदस्य व दलाल को रंगेहाथों गिरफ्तार किया है।
एसीबीए कोटा के पुलिस अधीक्षक महानिदेशक भगवान सोनी ने बताया कि फरियादी ने झालावाड़ एसीबी इकाई को दी शिकायत में बताया कि उसकी लाइसेंसी कम्पोजिट शराब की दुकान को निर्बाध रूप से चलने देने एवं शराब की दुकान में आने वाले लोगों को फोटो-वीडियों नहीं बनाने की एवज में पंचायत समिति सदस्य वार्ड 13 ग्राम सातलखेड़ी पंचायत समिति खैराबाद व दलाल बडे अखबार का पत्रकार (पत्रिका नहीं) आनन्द कुमार प्रजापति 10 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहे है और नहीं देने पर परेशान कर रहे है।
शिकायत पर एसीबी कोटा एसपी आलोक श्रीवास्तव ने एसीबी झालावाड़ इकाई के एएसपी भवानी शंकर मीणा के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन कराया गया। सत्यापन के बाद टीम ने शनिवार को ट्रेप की कार्रवाई करते हुए पंचायत समित िसदस्य आनन्द कुमार प्रजापित व दलाल आनन्द कुमार प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस दिनेश एम.एन के निर्देशन में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। एसीबी मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा।
एसीबी महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने अपील की है कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टोल.फ्री हैल्पलाइन नं.1064 एवं व्हाट्सएप हैल्पलाइन नं. 94135-02834 पर सम्पर्क कर भ्रष्टाचार के विरुद्ध अभियान में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें। एसीबी आपके वैध कार्य को करवाने में पूरी मदद करेगी। विदित रहे कि एसीबी राजस्थान राज्य में राज्य कर्मियों के साथ-साथ केन्द्र सरकार के कार्मिकों के विरूद्ध भी कार्रवाई करने को अधिकृत है।

Home / Kota / ACB: खैराबाद पंचायत समिति सदस्य व दलाल 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो