scriptइतने तनाव में था कपड़ा व्यापारी कि होटल में खा लिया जहर | Cloth merchant commits suicide in kota hotel | Patrika News
कोटा

इतने तनाव में था कपड़ा व्यापारी कि होटल में खा लिया जहर

परिजनों ने बताया कि व्यापारी कई दिनों से मानसिक तनाव में था, लेकिन आत्महत्या क्यों की? इसके कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस अनुसंधान कर रही है।

कोटाJun 24, 2021 / 09:08 pm

shailendra tiwari

इतने तनाव में था कपड़ा व्यापारी कि होटल में खा लिया जहर

इतने तनाव में था कपड़ा व्यापारी कि होटल में खा लिया जहर

कोटा. नयापुरा के खाई रोड स्थित एक होटल के कमरे में आत्महत्या करने वाले भीलवाड़ा के कपड़ा व्यापारी का पुलिस ने गुरुवार को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने बताया कि व्यापारी कई दिनों से मानसिक तनाव में था, लेकिन आत्महत्या क्यों की? इसके कारणों का पता नहीं चला है। पुलिस अनुसंधान कर रही है।

पुलिस ने बताया कि भीलवाड़ा निवासी प्रकाशचंद पोरखना ने बुधवार दोपहर को होटल के कमरे में आत्महत्या कर ली थी। व्यापारी ने जहरीला पदार्थ खाकर परिजनों को फोन करने इसकी जानकारी दी। परिजनों ने कोटा में प्रकाशचंद के रिश्तेदार विजय गोयल को इसकी जानकारी दी। उसकी सूचना पर पुलिस ने प्रकाशचंद के मोबाइल की लोकेशन तलाशी तो कोटा में आना बताया।
सुबह घर से निकला था व्यापारी

विजय गोयल ने बताया कि प्रकाशचंद बुधवार दोपहर ढाई बजे कोटा पहुंचे और होटल में ठहर गए। वे अक्सर व्यापार के सिलसिले में कोटा आया करते थे। भीलवाड़ा से परिजनों का फोन आने के बाद पुलिस से सम्पर्क कर उन्हें तलाशना शुरू कर दिया। उन्हें नयापुरा के आसपास के होटलों में तलाशते रहे।
दो घंटे के बाद होटल गोकुल में उनके ठहरने का पता चला। होटल जाकर देख तो उनका कमरा अन्दर से बंद था। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो वे अंदर अचेत मिले। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Home / Kota / इतने तनाव में था कपड़ा व्यापारी कि होटल में खा लिया जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो