scriptकोचिंग छात्रा अपहरण मामला : कोटा एसपी का ऐलान, सूचना देने वाले को मिलेगा 20 हजार का ईनाम | Coaching student kidnapping case: Kota SP announces reward of Rs 20 thousand to anyone giving information on kidnapped girl | Patrika News
कोटा

कोचिंग छात्रा अपहरण मामला : कोटा एसपी का ऐलान, सूचना देने वाले को मिलेगा 20 हजार का ईनाम

Coaching Girl Student Kidnapped In Kota: राजस्थान के कोटा शहर में लापता एक कोचिंग छात्रा के बारे में सूचना देने पर पुलिस ने 20 हजार रुपए की ईनाम की घोषणा की है जिसके बंधक बनाए रखने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पुलिस अधीक्षक (शहर) की ओर से मंगलवार को जारी की गई इस सूचना में कहा गया है कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की बैराड़ तहसील के कालामल गांव निवासी काव्या धाकड़ पुत्री रघुवीर सिंह धाकड़ के बारे में जो भी व्यक्ति सूचना देगा, उसे पुरस्कार स्वरूप ईनाम दिया जाएगा।

कोटाMar 19, 2024 / 06:24 pm

जमील खान

Coaching Girl Student Kidnapped In Kota

कोचिंग छात्रा अपहरण मामला : कोटा एसपी का ऐलान, सूचना देने वाले को मिलेगा 20 हजार का ईनाम

Coaching Girl Student Kidnapped In Kota : राजस्थान के कोटा शहर में लापता एक कोचिंग छात्रा के बारे में सूचना देने पर पुलिस ने 20 हजार रुपए की ईनाम की घोषणा की है जिसके बंधक बनाए रखने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पुलिस अधीक्षक (शहर) की ओर से मंगलवार को जारी की गई इस सूचना में कहा गया है कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की बैराड़ तहसील के कालामल गांव निवासी काव्या धाकड़ पुत्री रघुवीर सिंह धाकड़ के बारे में जो भी व्यक्ति सूचना देगा, उसे पुरस्कार स्वरूप ईनाम दिया जाएगा। घोषित इनाम की राशि 20 हजार रुपए तय की गई है।

काव्या की गुमशुदगी के बारे में मुकदमा सोमवार को कोटा के विज्ञान नगर थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 364-ए के तहत दर्ज किया गया है। पुलिस ने गुमशुदा की इस सूचना के साथ धाकड़ का फोटो भी जारी किया है। सोशल मीडिया पर सोमवार से ही शहर में कोचिंग कर रही एक छात्रा का फोटो वायरल हो रहा है जिसमें उसके हाथ और कमर पर रस्सी बंधी हुई है। चेहरे और मुंह पर कुछ चोट के निशान भी हैं जिससे खून रिसता हुआ दिखाई दे रहा है।

वायरल फोटो के साथ यह कहा गया है कि इस छात्रा का अपहरण कर लिया गया है और उसके एवज में एक बैंक खाते में 30 लाख रुपए डालने की मांग की गई है। साथ ही बैंक खाते का नंबर भेजा गया है और रुपए नहीं देने पर छात्रा को मारने की धमकी दी है। छात्रा के पिता शिवपुरी निवासी रघुवीर सिंह इस फोटो के वायरल होने के बाद ही सोमवार मध्य रात्रि बाद करीब एक बजे कोटा पहुंच गए। यह कोचिंग छात्रा यहां विज्ञान नगर में एक मकान में किराए का कमरा लेकर रह गई थी और एक निजी संस्थान में कोचिंग कर रही थी।

Home / Kota / कोचिंग छात्रा अपहरण मामला : कोटा एसपी का ऐलान, सूचना देने वाले को मिलेगा 20 हजार का ईनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो