scriptपीसीसी सचिव नईमुद्दीन गुड्डू सहित 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज जेके लोन अस्पताल में कांग्रेस नेता कुंदन यादव से मारपीट | Congress leader Beating in Kota JK Lone Hospital for assault | Patrika News
कोटा

पीसीसी सचिव नईमुद्दीन गुड्डू सहित 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज जेके लोन अस्पताल में कांग्रेस नेता कुंदन यादव से मारपीट

कांग्रेस नेता कुंदन यादव ने दर्ज करवाया मारपीट का मुकदमा,नयापुरा थाना पुलिस कर रही प्रकरण की जांच

कोटाJan 07, 2020 / 09:25 pm

Suraksha Rajora

पीसीसी सदस्य नईमुद्दीन गुड्डू सहित 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज जेके लोन अस्पताल में कांग्रेस नेता कुंदन यादव से मारपीट

पीसीसी सदस्य नईमुद्दीन गुड्डू सहित 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज जेके लोन अस्पताल में कांग्रेस नेता कुंदन यादव से मारपीट

कोटा. पीसीसी सदस्य नईमुद्दीन गुड्डू के खिलाफ कांग्रेस नेता कुंदन यादव ने मुकदमा दर्ज करवाया है नईमुद्दीन गुड्डू सहित 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है मामले में नयापुरा थाना पुलिस जांच में जुटी। बता दे की जेके लोन अस्पताल में एक तरफ बच्चों की मौतों को लेकर बवाल हो रहा है वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग नेताओं के साथ अस्पताल में घुसने को लेकर हंगामा हंगामे का सिलसिला भी चला इसी बीच डिप्टी सीएम सचिन पायलट जब कोटा जेके लोन अस्पताल पहुंचे थे इस दौरान कई कार्यकर्ता भी उनके साथ अस्पताल के अंदर जाने की कोशिश करने लगे।
लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक लिया। पहले तो एक साथ भीड़ को अंदर जाने से पुलिस रोकती रही, दूसरी तरफ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने रोके जाने को लेकर हंगामा कर दिया। धक्कामुक्की की स्थिति बन गई। पुलिस ने बमुश्किल हालात को संभाला। लोगों की भीड़ को अस्पताल गेट से दूर किया ताकि मरीजों को आने जाने में परेशानी न हो।
कोटा में जेके लोन अस्पताल में सचिन पायलट के दौरे के दौरान कांग्रेसी नेता आपस में ही भिड़ गए। प्रदेश कांग्रेस सचिव नईमुददीन गुडडू के समर्थको ने कांग्रेसी नेता कुंदन यादव से मारपीट कर दी। मामला पालिका चुनाव से जुड़ा था और बच्चों की मौतों जैसे संवेदनशील मामले में कांग्रेसी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ते नजर आए। कुंदन यादव ने बताया कि जब सचिन पायलट वहां से रवाना हुए, उसके बाद वह बाहर अपनी कार की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान नईमुददीन गुडडू और उनके समर्थको ने पकड़कर मारपीट कर दी।
कुंदन ने बताया कि पालिका चुनाव के समय हुई मारपीट के दौरान उन्होंने शिवराज का समर्थन किया था। इस बात को लेकर गुडउू और समर्थकों ने मारपीट की। बाद में एएसपी ने इन्हें बचाया। मामले में मंगलवार को कुंदन यादव ने नयापुरा थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है ।

Home / Kota / पीसीसी सचिव नईमुद्दीन गुड्डू सहित 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज जेके लोन अस्पताल में कांग्रेस नेता कुंदन यादव से मारपीट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो