scriptजयपुर से चुपचाप कोटा पहुंचे 18 जमातियों को पुलिस ने किया आइसोलेट | corona : 18 jamati solated by police reached kota from jaipur | Patrika News
कोटा

जयपुर से चुपचाप कोटा पहुंचे 18 जमातियों को पुलिस ने किया आइसोलेट

पुलिस ने करवाई सभी की स्क्रीनिंग, मुसाफिरखाने में रह रहे थे 18 जमाती

कोटाApr 02, 2020 / 11:57 pm

Jaggo Singh Dhaker

कोटा. पुलिस ने जयपुर से चुपचाप कोटा पहुंचे 18 जमातियों की स्क्रीनिंग करा के उनकी दो गाडिय़ां बरामद की है। सभी को उनके घरों पर आइसोलेट किया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कोटा निवासी 18 जने धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जयपुर गए थे। जहां 22 मार्च को लॉकडाउन शुरू होने से जयपुर में ही फंस गए। इस पर उन्होंने उन्होंने बारां परिवहन अधिकारी से पास बनवाया और कोटा आकर मुसाफिरखाने में रहने लगे। इसकी जानकारी लगने पर पुलिस ने गुरुवार को सभी को पकड़ कर दो कार बरामद की।
कोरोना रोकने बनाया बड़ा प्लान, कोटा में घर-घर स्क्रीनिंग होगी

मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई। जिस पर जिला कलक्टर व संभागीय आयुक्त ने नाराजगी जाहिर की। जानकारी लगने पर पुलिस ने इन्हें मुसाफिरखाने से पकड़ा और सभी की रात में स्क्रीनिंग करवाई। सभी 18 जनों को उनके घरों पर आइसोलेट कर दिया गया है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। ये सभी कोटा हैं ऐसे में बारां परिवहन अधिकारी ने पास कैसे जारी किए। इसकी जांच की जाएगी।
Corona Update : कलेक्ट्रेट बना वॉर रूम, रात दिन टीम के साथ जुटे

इस मामले में सभी 18 जनों को पुलिस ने चिकित्सालय पहुंचाया, जहां पर सभी की स्क्रीनिंग की गई है। सभी को आइसोलेट कर दिया गया है। ये कोटा में कैसे आए। इसकी जांच की जा रही है। इस मामले में नियमों के अनुसर कार्रवाई की जाएगी।
मो. मोबीन,मकबरा थानाधिकारी

Home / Kota / जयपुर से चुपचाप कोटा पहुंचे 18 जमातियों को पुलिस ने किया आइसोलेट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो