scriptकोटा में 6 और कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, स्वास्थ्य कर्मी भी चपेट में आए | Corona live update from kota city | Patrika News
कोटा

कोटा में 6 और कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, स्वास्थ्य कर्मी भी चपेट में आए

कोटा में अब मरीजों का आंकड़ा 114 हो गया है

कोटाApr 22, 2020 / 10:01 am

Jaggo Singh Dhaker

कोटा. कोरोना की चपेट में अब इस महामारी से जूझ रहे कर्मवीर भी आ रहे हैं। बुधवार सुबह आई रिपोर्ट में 2 स्वास्थ्य कर्मी समेत कुल 6 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। चिकित्सा विभाग के मुताबिक नए अस्पताल का ईसीजी टेक्नीशियन व नर्सिंगकर्मी भी कोरोना संक्रमित मिले हैं वहीं कोली पाड़ा लाडपुरा में भी कोरोना ने दस्तक दी है। 24 वर्षीय महिला में कोरोना की पुष्टि हुई है। कोटा में अब कुल मरीजों का आंकड़ा 114 हो गया है।
बिना पर्ची जुकाम, खांसी की दवा खरीदी तो होगी स्क्रीनिंग

प्रदेशभर में सामने आए 64 नए मामले
प्रदेश भर में कोटा समेत कुल 64 नए मामले सामने आए हैं। इनमें सर्वाधिक मामले अजमेर में मिले हैं,ं जहां 44 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इसके अतिरिक्त टोंक में 6, जयपुर में 4, भरतपुर में 1 वहीं जोधपुर में 4 नए मरीज मिले हैं।
कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए जिला कलक्टर ओम कसेरा ने आदेश जारी कर दादाबाड़ी थाना क्षेत्र में भी कफ्र्यू लगाने के आदेश जारी किया है। यहां कफ्र्यू 26 अप्रेल तक प्रभावी रहेगा। शिवपुरा निवासी हैड कांस्टेबल के पॉजिटिव आने के बाद यह निर्णय लिया गया। शिवपुरा दूध डेयरी, आरएएसी गेट के सामने और आसपास के क्षेत्र में आवागमन पूरी तरह बंद रहेगा। वहीं सम्पूर्ण परकोटे के अन्दर वाले क्षेत्र में कफ्र्यू की अवधि 26 अप्रेल को सुबह 6 बजे तक बढ़ाई गई है।
corona_3_5964647_835x547-m.png

Home / Kota / कोटा में 6 और कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि, स्वास्थ्य कर्मी भी चपेट में आए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो