scriptइमदाद के लिए बढ़ रहे हाथ, दो छात्रों सौंप दी गुल्लक | corona : students donate pocket money for pm relief fund | Patrika News
कोटा

इमदाद के लिए बढ़ रहे हाथ, दो छात्रों सौंप दी गुल्लक

दो छात्रों सौंप दी गुल्लक, कई संस्थानों राशि देकर किया सहयोग
 

कोटाMar 29, 2020 / 01:19 am

Jaggo Singh Dhaker

इमदाद के लिए बढ़ रहे हाथ, दो छात्रों सौंप दी गुल्लक

इमदाद के लिए बढ़ रहे हाथ, दो छात्रों सौंप दी गुल्लक

कोटा. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार के आदेशों की पालना प्रशासन की ओर से कराई जा रही है। जागरूकता के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं लॉक-डाउन से प्रभावित परिवारों की मदद के लिए भामाशाह, धार्मिक व सामाजिक संगठन आगे आ रहे हैं। शनिवार को दो विद्यार्थियों ने गुल्लक में जमा की गई राशि को जिला कलक्टर ओम कसेरा को कलक्टर सहायता फंड में सौंप दिया। खेड़ली फाटक स्थित लार्ड कृष्णा विद्यालय में कक्षा 6 में अध्ययनरत विशाल डाबी व कक्षा 7 में अध्ययनरत उसके भाई देवेन्द्र ने जिला कलक्टर से मिलकर गुल्लक को सौंपा। दोनों छात्रों ने कहा कि विभिन्न माध्यमों से कोरोना के प्रभावित लोगों के बारे में जानकारी मिली है। ऐसे में समाज के लिए उनका भी दायित्व है कि प्रभावित परिवारों को मदद मिल सके।

वहीं केमिकल ट्रांसपोर्टर ने जहां कोटा जिला प्रशासन को 12 हजार लीटर सोडियम हाइपो क्लोराइड उपलब्ध कराया। जिला कलक्टर के कहने पर जयपुर जिला प्रशासन को भी 5 हजार लीटर सोडियम हाइपो क्लोराइड उपलब्ध कराया गया। कोटा से राजस्थान के प्रत्येक जिले में सोडियम क्लोराइड कोटा की ओर से उपलब्ध कराया गया है।
Corona Live Update : कोटा में मिले 4 नए संदिग्ध, 100 की रिपोर्ट नेगेटिव

कलक्टर को 11 लाख का चेक सौंपा
कोटा. कोरोना महामारी में सामाजिक दायित्व निभाते हुए राजस्थान की अग्रणी कम्पनी रेडियेन्ट डिजिटेक नेटवर्क लिमिटेड ने जिला कलक्टर को 11 लाख का चेक सौंपा। साथ ही, कम्पनी के कर्मचारियों की ओर से एक दिन के वेतन की 2 लाख की राशि का योगदान दिया। इस अवसर पर ग्रुप के चेयरमैन श्यामसुंदर अरोड़ा, कम्पनी के प्रेसिडेंट बलवीरसिंह सिसोदिया, व्यवसायी गोपेश अरोड़ा, ग्रुप के प्रबंध सलाहकार सीए पवन लालपुरिया उपस्थित रहे।

Home / Kota / इमदाद के लिए बढ़ रहे हाथ, दो छात्रों सौंप दी गुल्लक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो