scriptसोशल पर संदेशों की शेयरिंग और वार्डों की केयरिंग में जुटे पार्षद | Patrika News
कोटा

सोशल पर संदेशों की शेयरिंग और वार्डों की केयरिंग में जुटे पार्षद

लोकसभा चुनाव में शहरी जनप्रतिनिधि यानी पार्षद भी अपने-अपने दल के प्रत्याशियों को दिल्ली पहुंचाने के लिए जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। प्रत्याशी के समर्थन में कई पार्षद आठ से दस घण्टे तक सड़कों पर चल रहे हैं। सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे खास संदेशों की शेयरिंग कर उसे वायरल करने […]

कोटाApr 16, 2024 / 09:23 pm

Ranjeet singh solanki

kota

bjp

लोकसभा चुनाव में शहरी जनप्रतिनिधि यानी पार्षद भी अपने-अपने दल के प्रत्याशियों को दिल्ली पहुंचाने के लिए जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। प्रत्याशी के समर्थन में कई पार्षद आठ से दस घण्टे तक सड़कों पर चल रहे हैं। सोशल मीडिया पर चलाए जा रहे खास संदेशों की शेयरिंग कर उसे वायरल करने में पार्षद व उनकी टीम खास भूमिका निभा रही हैं। पिछले कुछ दिनों से आरोप प्रत्यारोप वाले ऑडियो – वीडियो संदेशों की दोनों ही पार्टियों की तरफ से शेयरिंग तेज हो गई है।
पार्षद पहुंच रहे लोगों के बीच

पार्षद अपने-अपने वार्ड क्षेत्र में घर-घर पहुंचकर मतदाताओं से संवाद कर रहे है और प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांग रहे हैं। इस दौरान सफाई नहीं होने, टिपर नहीं आने जैसे छोटी-मोटी समस्याएं बताते है तो उनका मौके पर ही समाधान कर देते हैं। पार्षद वार्ड में नुक्कड़ सभाएं करवाने के साथ प्रत्याशी को प्रबुद्धजनों से लेकर आम लोगों तक से मिलवा रहे हैं।
दक्षिण महापौर भाजपा के प्रचार में जुटे

चुनावी धूम धड़ाके के बीच कोटा दक्षिण निगम के महापौर राजीव अग्रवाल के कांग्रेस छोड़ने पर झटका लगा था। अग्रवाल पुराने शहर में प्रचार की कमान संभाले हुए हैं। घर-घर पहुंचकर मतदाताओं से संवाद कर रहे हैं। दोनों निगम में एक दर्जन से अधिक कांग्रेसी पार्षद भाजपा में शामिल हो गए हैं।
उत्तर महापौर सक्रिय नहीं

उत्तर महापौर मंजू मेहरा चुनाव में सक्रिय नजर नहीं आ रही हैं। कांग्रेस प्रत्याशी उत्तर निगम के जिन वार्डों में प्रचार कर रहे हैं, उनमें भी वह नजर नहीं आई है। कांग्रेस के कुछ पार्षदों की भी सक्रियता कम नजर आ रही है।

Home / Kota / सोशल पर संदेशों की शेयरिंग और वार्डों की केयरिंग में जुटे पार्षद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो