scriptहमें माफ कर देना और दोनों का अंतिंम संस्कार एक ही चिता पर करना..लेकिन दर्द शायद एक ही के नसीब में था.. | couple commit suicide in kota, husband passed away while wife serious | Patrika News
कोटा

हमें माफ कर देना और दोनों का अंतिंम संस्कार एक ही चिता पर करना..लेकिन दर्द शायद एक ही के नसीब में था..

नवविवाहित दम्पती ने साथ खाया जहरीला पदार्थ
 

कोटाMar 25, 2019 / 06:35 pm

Rajesh Tripathi

kota news

हमें माफ कर देना और दोनों का अंतिंम संस्कार एक ही चिता पर करना..लेकिन दर्द शायद एक ही के नसीब में था..

पति की उपचार के दौरान मौत, पत्नी गंभीर

सुसाइट नोट में माता-पिता से मांगी माफी

कोटा. गुमानपुरा थाना क्षेत्र के कोटड़ी इलाके में सोमवार सुबह नवविवाहित दम्पती ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। पति की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर है।
सीआई मनोज कुमार सिकरवार ने बताया कि सोमवार सुबह करीब 10 बजे मकान मालिक चंद्रप्रकाश ने कमरा बंद देख दरवाजा खटखटाया। किराएदार दम्पती से कोई जवाब नहीं आने पर दरवाजे को धक्का दिया तो दरवाजा खुला हुआ था। कमरे में दोनों पलंग पर अचेत अवस्था में पड़े हुए थे तथा उनके मुंह से झाग आ रहे थे। यह देख उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने दोनों को एमबीएस चिकित्सालय पहुंचाया। उपचार के दौरान पति मूलत: जवाहर कॉलोनी फरीदाबाद निवासी खुशमीत सिंह पंजाबी (2५) की मौत हो गई। जबकि पत्नी बूंदी जिले के लाखेरी निवासी ज्योति पंजाबी (2०) का गंभीर हालत में उपचार चल रहा है। दोनों ने करीब डेढ़ माह पूर्व कमरा किराए पर लिया था। ज्योति नर्सिंग की तैयारी कर रही थी, जबकि खुशमीत निजी कंपनी में नौकरी कर रहा था।
सुसाइड नोट मिला
पुलिस को घटनास्थल से कीटनाशक की शीशी व सुसाइड नोट मिला है। सुसाइट नोट में मर्जी से आत्महत्या करने के लिए माता पिता से माफी मांगी है। माता पिता के मोबाइल नंबर भी सुसाइड नोट में लिखे मिले। सुसाइड नोट में दोनों ने एक ही चिता में अंतिम संस्कार करने की इच्छा जाहिर की है।
मौके से सुसाइड नोट व कीटनाशक की शीशी बरामद की है। मृतक का परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। घटना व उसके कारणों की जांच की जा रही है।
मनोज सिकरवार, थानाधिकारी गुमानपुरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो