scriptMid Day Meal : पोषाहार में निकले मृत सांप, मचा हड़कम्प | Dead snake found in poshahar, stir in school | Patrika News
कोटा

Mid Day Meal : पोषाहार में निकले मृत सांप, मचा हड़कम्प

तालेड़ा (बूंदी). बूंदी जिले के बाजड़ राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मिड-डे-मील योजना के तहत पोषाहार में मृत सांप निकलने से अभिभावकों व छात्र-छात्राओं में हड़कंप मच गया। अभिभावक राजेन्द्र बैरवा के पोषाहार में मरा हुआ सांप निकला। सांप देखकर परिवार वाले घबरा गए। राजेंद्र बैरवा की पत्नी प्रेमलता ने बताया कि पोषाहार के थैले को दूसरे दिन घर पर खोलकर देखा तो मरा हुआ सांप निकला।

कोटाSep 27, 2021 / 08:30 pm

Deepak Sharma

पोषाहार में निकले मृत सांप, मचा हड़कम्प

बूंदी जिले के बाजड़ राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मिड-डे-मील योजना के तहत पोषाहार में मृत सांप निकलने से अभिभावकों व छात्र-छात्राओं में हड़कंप मच गया।

तालेड़ा (बूंदी). बूंदी जिले के बाजड़ राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में मिड-डे-मील (Mid Day Meal) योजना के तहत पोषाहार में मृत सांप निकलने से अभिभावकों व छात्र-छात्राओं में हड़कंप मच गया। अभिभावक राजेन्द्र बैरवा के पोषाहार में मरा हुआ सांप निकला। सांप देखकर परिवार वाले घबरा गए। राजेंद्र बैरवा की पत्नी प्रेमलता ने बताया कि पोषाहार के थैले को दूसरे दिन घर पर खोलकर देखा तो मरा हुआ सांप निकला।
पोषाहार प्रभारी अध्यापक मोतीलाल मीणा ने बताया कि पोषाहार वितरित करते समय सांप नहीं था। चावल व गेहंू खोलकर कर डिब्बे से देते हैं। पोषाहार देते समय हमें कुछ नजर नहीं आया। प्रधानाचार्य योगेश बाला ने बताया कि पोषाहार को सावधानी से वितरित करते हैं। पोषाहार में सांप कहां से आया, इसकी जानकारी की जा रही है। ग्रामीण चेतन मीणा, नवल मीणा, मस्तराम मेवाड़ा, रामचरण मीणा ने बताया कि विद्यालय के स्टाफ से पोषाहार को सुरक्षित जगह रखने की मांग की है।

Home / Kota / Mid Day Meal : पोषाहार में निकले मृत सांप, मचा हड़कम्प

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो