scriptप्रोपर्टी विवाद : पुरानी रंजिश को लेकर तोड़े युवक के पैर, चाकू से गोदा, नाजुक हालत में जिंदगी के लिए कर रहा संघर्ष | Deadly attack on a young man in kota | Patrika News
कोटा

प्रोपर्टी विवाद : पुरानी रंजिश को लेकर तोड़े युवक के पैर, चाकू से गोदा, नाजुक हालत में जिंदगी के लिए कर रहा संघर्ष

चाकू मारे, डंडों व लोहे के पाइप से दोनों पैर तोड़े, मामला दर्ज, आरोपियों की तलाश शुरू

कोटाSep 05, 2019 / 07:42 pm

shailendra tiwari

Deadly attack on a young man, Property dispute

Deadly attack on a young man, Property dispute

कोटा. नयापुरा थाना क्षेत्र स्थित स्टेडियम के निकट गुरुवार को कुछ बदमाशों ने एक युवक पर चाकू व डंडों से जानलेवा हमला कर दिया।

हमलावरों ने उसके पेट समेत शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकू से वार किए, वहीं डंडों व लोहे के पाइपों से युवक के दोनों पैर तोड़ दिए। युवक को एमबीएस चिकित्सालय में गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है।

सीआई संजय रॉयल ने बताया कि विनोद बंजारा नामक युवक आर्मी एरिया में काम करता है। वह गुरुवार सुबह रोजाना की तरह काम करने जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में स्टेडियम और अंटाघर चौराहे के पास 5-7 युवकों ने उस पर अचानक डंडों व लोहे के पाइपों से हमलाकर उसके दोनों पैर तोड़ दिए। चाकू से उसके पेट व पैर में वार किए।
यह भी पढ़ें

प्रभावित परिवारों की जगी उम्मीद : केन्द्रीय दल ने देखे अतिवृष्टि से तबाही के निशां…

घायल को गंभीर हालत में उपचार के लिए एमबीएस चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। उसके बड़े भाई शनि ने बताया कि उनका कैलाश बंजारा से प्रोपर्टी को लेकर पुराना विवाद चल रहा है। वे उनकी जमीन को जबरन हथियाना चाहते हैं। इस मामले में पूर्व में उन पर पुलिस केस दर्ज है, लेकिन पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही।
यह भी पढ़ें

पांच साल से करोड़ों दबाकर बैठा न्यास, बनाकर नहीं दिए घर



पुलिस ने घायल के पर्चा बयान के आधार पर प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि हमलावर कैलाश बंजारा बताया जा रहा है। इसकी जांच की जा रही है। दोनों ही पक्षों में पुराना विवाद चल रहा है। मामले में बदमाशों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Home / Kota / प्रोपर्टी विवाद : पुरानी रंजिश को लेकर तोड़े युवक के पैर, चाकू से गोदा, नाजुक हालत में जिंदगी के लिए कर रहा संघर्ष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो