scriptमुझे कोई मार देगा…मुझे कोई मार देगा…फिर कुएं में मिला शव | death of laborer resident of maharashtra in jhalawar | Patrika News
कोटा

मुझे कोई मार देगा…मुझे कोई मार देगा…फिर कुएं में मिला शव

महाराष्ट्र निवासी मजदूर की मौतझालरापाटन की संतरा मंडी आया था

कोटाFeb 16, 2022 / 06:56 pm

shailendra tiwari

मुझे कोई मार देगा...मुझे कोई मार देगा...फिर कुएं में मिला शव

मुझे कोई मार देगा…मुझे कोई मार देगा…फिर कुएं में मिला शव

झालरापाटन. नगर के एक कुएं में बुधवार को महाराष्ट्र के मजदूर का शव पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम कराया।


जानकारी के अनुसार करीब 30 वर्षीय मजदूर चरण उर्फ भूरा महाराष्ट्र के काटोल जिले के पारड़सिंग गांव का रहने वाला था। वह अपने ही गांव के ठेकेदार कैलाश चंद्र के साथ मजदूरी करने के लिए 14 फरवरी को झालरापाटन की संतरा मंडी आया था। यहां रात 10 बजे चरण और उसके 10 मजदूर साथी खाना खाकर सो गए। करीब 12 बजे चरण अचानक उठा और जोर-जोर से चिल्लाने लगा, उसके साथी मजदूर ने बताया कि चरण कह रहा था कि मुझे कोई मार देगा…मुझे कोई मार देगा।
इसके बाद मजदूरों ने ऊपरी हवा का चक्कर समझकर उसे पकड़ लिया, लेकिन थोड़ी देर बाद चरण पानी पीने का बहाना बनाकर वहां से भाग गया। साथी मजदूरों ने आसपास के पूरे इलाके में उसकी रातभर खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। बुधवार सुबह किसी ने सूचना दी कि मंडी के समीप कुएं में एक लाश पड़ी है।
इसके बाद मजदूर व पुलिस दोनों कुएं पर पहुंचे तो पता चला कि लाश मजदूर चरण की थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। साथ ही, मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया। पुलिस ने शव को ठेकेदार व अन्य उसके साथी मजदूरों को सौंप दिया, अंतिम संस्कार के लिए शव को महाराष्ट्र ले जाया जाएगा। मजदूर का शव कुएं में मिलने के बाद उसके सभी साथी इसी बात को लेकर चर्चा करते रहे कि उस रात चरण को क्या हुआ, वह ऐसे क्यों चिल्लात रहा।

Home / Kota / मुझे कोई मार देगा…मुझे कोई मार देगा…फिर कुएं में मिला शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो