scriptहाड़ौती में टकराए दिग्गज तो एक-दूसरे को जमकर कोसा, लगाए बड़े आरोप… | Election 2019 : Gehlot , raje slams each other in public meeting | Patrika News
कोटा

हाड़ौती में टकराए दिग्गज तो एक-दूसरे को जमकर कोसा, लगाए बड़े आरोप…

गहलोत बोले, तानाशाही सरकार को हटाना जरूरी, राजे बोलीं, क्या हुआ तेरा वादा

कोटाApr 23, 2019 / 09:48 pm

Rajesh Tripathi

kota news

हाड़ौती में टकराए दिग्गज तो एक-दूसरे के खिलाफ उगली आग, लगाए बड़े आरोप…

कोटा/ सीसीवाली/अंता. जैसे -जैसे 24 अप्रेल की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे ही हाड़ौती में सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। गुरूवार को राहुल गांधी कोटा में जनसभा को संबोधित करेंगे तो वहीं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे बुधवार को कोटा में रोड शो करेंगी। इसके अतिरिक्त हाल ही में भाजपा का दामन थामने वाले गुर्जर नेता कर्नल बैंसला का भी कोटा दौरा प्रस्तावित है। वहीं मंगलवार को भी हाड़ौती में दिग्गजों का जमावड़ा लगा रहा। बारां जिले में सीएम अशोक गहलोत और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने रैलिया की।
फिर बोतल से बाहर आया जिन्न, न ये लेने
को तैयार न
वो लेने को तैयार..


पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शाहबाद किशनगंज विधानसभा के समरानियां व अन्ता विधान सभा क्षेत्र के सीसवाली कस्बे में चुनाव सभा को संबोधित किया। सभा में कांग्रेस पर प्रहार करते उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में जनता से किए गए वादे अभी तक पूरे नहीं किए हैं । किसान आज भी 2 लाख रुपए माफ होने के इंतजार में बैठा है। विकास कार्यों को पूरी तरह रोक दिया गया है । कांग्रेस नेतृत्व विहीन चुनाव लड़ रही है । दजऱ्नों महागठबंधन में पार्टियां हैं। जबकि भाजपा के पास सशक्त नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली मजबूत सरकार चल रही है । जिनके फैसलों को पूरे विश्व ने सराहा है। उन्होंने भाजपा सरकार की पुरानी योजनाओं के बारे में बताया। राजे ने केंद्र सरकार की योजना प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, जन धन योजना, किसानों को 6 हज़ार रु व 5 लाख तक का मुफ्त इलाज सहित सैकड़ों योजनाओं का गुणगान करते हुए अपने पुत्र भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह को जिताने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि झालावाड़ बारां लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह को जिताकर फि र से एक बार मोदी को प्रधानमंत्री बनाएं।
राजे पर लगाया राज्य को बर्बाद करने का आरोप

इधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी भाजपा पर जमकर बरसे। अंता में हुई सभा में उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने बारां जिले की वृहद परवन सिंचाई परियोजना में रोडे अटकाने सहित रिफाइनरी को बर्बाद करने एवं कांग्रेस की अन्य जनहित वाली योजनाओं को बंद करने का काम किया। गहलोत ने कहा कि भारी बहुमत मिलने के बाद राजे जनता की अपेक्षाओं पर खरी नहीं उतरी। वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तानाशाही के बल पर सरकार चला रहे हैं। ऐसे में अब कांगे्रस को समर्थन देना जरूरी है। गहलोत ने गांवों में पेयजल की मुफ्त आपूर्ति करने सहित कैंसर, हार्ट एवं किडनी की दवाएं नि:शुल्क उपलब्ध कराए जाने की घोषणा भी की। सभा में कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद शर्मा, गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया, एआईसीसी महासचिव अविनाश पंाडे, घनश्याम तिवाड़ी, उर्मिला जैन भाया, विधायक पानाचंद मेघवाल सहित अन्य नेताओं ने भी सम्बोधित किया।

Home / Kota / हाड़ौती में टकराए दिग्गज तो एक-दूसरे को जमकर कोसा, लगाए बड़े आरोप…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो