करंट लील गया घर के चिराग को

Zuber Khan

Publish: Jun, 30 2018 09:20:49 PM (IST)

Kota, Rajasthan, India
1/2

झालावाड़. शहर की धनवाड़ा बस्ती में शनिवार सुबह करीब साढ़े छह बजे बिजली के खंभे के सपोर्ट वायर में करंट आने से एक आठ वर्षीय बालक की मौत हो गई।

Read More:देह व्यापार जैसे संगीन जुर्म में लिप्त नज़र आई खाकी

धनवाड़ा बस्ती में शनिवार सुबह बालक पुनीत (8) पुत्र रामेश्वर रैगर अपने छोटे भाई चार वर्षीय भूपेंद्र के साथ अपने घर के निकट खेल रहा था। घर के पास ही विद्युत ट्रांसफॉर्मर व बिजली का एक पोल लगा है। इस पोल के सपोर्ट वायर में करंट आ रहा था। खेलते हुए पुनीत तार के संपर्क में आ गया। निकट खड़े छोटे भाई ने उसे पकड़ा तो वह झटके से दूर जा गिरा व जोर से रोने लगा। आवाज सुनकर पास के दुकानदार प्रदीप ने दौड़ कर लकड़ी की सहायता से बालक को तार से अलग किया। परिजनों को सूचना देकर प्रदीप बालक पुनीत को लेकर अस्पताल पहुंचा। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read More:"शॉर्ट टर्म मेमोरी लॉस" से पीड़ित है ये नगर निगम

मौत ने जगाया जल्दी

अस्पताल में विलाप करते पिता रामेश्वर ने बताया कि पुनीत रोज 8-9 बजे तक सोता है लेकिन आज पता नहीं कैसे जल्दी उठ गया और छोटे भाई के साथ घर के बाहर खेलने निकला। इसी दौरान यह हादसा हो गया।

Read More:पेट दर्द पर मरीज चिल्लाता रहा, नहीं किया भर्ती, टूटा दम

 

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned