scriptआखिरी पेपर में जिन्दगी छूटी | Engineering Student Death in Road Accident in Kota | Patrika News
कोटा

आखिरी पेपर में जिन्दगी छूटी

कोटा. राकेश संगवान (20) की अनंतपुरा थाना क्षेत्र में रोडवेज बस की टक्कर से मौत हो गई।

कोटाSep 15, 2017 / 09:05 pm

abhishek jain

Engineering Student Death in Road Accident in Kota

कोटा. राकेश संगवान (20) की अनंतपुरा थाना क्षेत्र में रोडवेज बस की टक्कर से मौत हो गई।

कोटा. बड़े अरमानों से अपने इकलौते पुत्र को इंजीनियर बनाने का ख्वाब देख रहे पिता के सपने उस समय चूर हो गए, जब बेटा परीक्षा देकर घर नहीं लौटा, बल्कि उसकी मौत की खबर आई। अपने कलेजे के टुकड़े की मौत की खबर से घर में हाहाकार मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। दोस्तों की आंखें भी नम हो गई।
यह भी पढ़ें

 फौजी की पत्नी समेत दो विवाहिताओं ने की खुदकुशी

इस दर्दनाक हादसे में दुखों का पहाड़ टूटा कुन्हाड़ी निवासी हैड कांस्टेबल पारसराम चौधरी के परिवार पर। पारसराम के पुत्र राकेश संगवान (20) की अनंतपुरा थाना क्षेत्र में रोडवेज बस की टक्कर से मौत हो गई, जबकि उसके साथी को भी चोट लगी है।
एएसआई देशराज सिंह ने बताया कि राकेश बीसीए तृतीय वर्ष का छात्र था। वह शुक्रवार सुबह रानपुर स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में आखिरी पेपर देकर बाइक से दोस्त सुभाष नगर निवासी कृष्ण कुमार (18) के साथ घर लौट रहा था। तभी जगपुरा की तरफ से आई रोडवेज बस ने उसकी बाइक को टक्कर मारी।
यह भी पढ़ें

OMG! पहले बेटी की जान ली, बाद में मां को भी डसा

इससे पीछे बैठा कृष्ण कुमार दूर जा गिरा, जबकि राकेश को बस कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गई। इससे उसके सिर में गम्भीर चोट लगी। मौजूद लोग उसे तुरंत एमबीएस अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही मृतक के पिता कैथूनीपोल थाने में तैनात पारसराम व अन्य पुलिस अधिकारी मोर्चरी पहुंच गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
यह भी पढ़ें

स्वाइन फ्लू पकड़ने में नाकाम सरकारी लैब, गलत रिपोर्ट ने ली दो लोगों की जान

राकेश इकलौता पुत्र था। पारसराम की एक बेटी की शादी हो चुकी है। पुलिस ने बताया कि हादसा अजमेर डिपो की बस से हुआ है। पुलिस ने हादसे के तुरंत बाद बस जब्त कर चालक प्रतापलाल मीणा को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Kota / आखिरी पेपर में जिन्दगी छूटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो