scriptकोटा एयरपोर्ट के सामने सेना की चलती गाड़ी में लगी आग, शहर में मचा हड़कम्प, वाहनों की लगी कतार | Fir Incident in Kota Airport Area, fire in Army vehicle at kota | Patrika News
कोटा

कोटा एयरपोर्ट के सामने सेना की चलती गाड़ी में लगी आग, शहर में मचा हड़कम्प, वाहनों की लगी कतार

Fire Incident, Kota Airport, Indian Army: कोटा एयरपोर्ट के सामने बुधवार देर रात सेना के वाहन में अचानक आग लग जाने से हड़कम्प मच गया।

कोटाOct 10, 2019 / 09:29 am

​Zuber Khan

fire in Army vehicle

कोटा एयरपोर्ट के सामने सेना की चलती गाड़ी में लगी आग, शहर में मचा हड़कम्प, वाहनों की लगी कतार

कोटा. शहर में एयरपोर्ट के सामने बुधवार रात बीच रोड पर सेना की एक गाड़ी में आग लग गई। इससे वाहन चालकों में हड़कम्प मच गया। अचानक हुए हादसे से सड़क पर वाहनों की कतारें लग गई। लोगों ने अग्निशमन विभाग को तुरंत सूचना दी। थोड़ी ही देर में दमकल मौके पर पहुंची और पर काबू पाया। एरोड्रम सर्किल से झालावाड़ रोड पर वाहनों की लंबी कतारे लग गई। गाड़ी में आग लगने के कारण आसपास काफी भीड़ जमा हो गई।
Video Viral: राजस्थान का यह विधायक दुर्गा मां से कर रहा लोगों को बर्बाद करने व हाथ-पैर तोडऩे की प्रार्थना

अग्निश्मन विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक सेना की गाड़ी के चारों पहियों के लाइनर चिपक जाने की वजह से वाहन में हुए घर्षण के कारण आग लगी, जिसे तुरंत बुझा दिया गया। मामले में न ही कोई चोटिल हुआ और न ही किसी को कोई नुकसान पहुुंचा। इधर हादसे के बाद कुछ समय के लिए एयरपोर्ट रोड और एरोड्रम चौराहे पर जाम रास्ता जाम हो गया, जिसे पुलिस ने खुलवाया।
यह भी पढ़ें

राजस्थान में मध्यप्रदेश के दो सगे भाइयों की दर्दनाक मौत, तीसरे की हालत नाजुक, परिवार में मचा कोहराम



इधर, दशहरे मेले में पैनल बॉक्स में लगी आग
दशहरा मेला परिसर में बुधवार को एक पैनल बॉक्स में आग लग गई। जिसे मौजूद व्यापारियों ने समय रहते मिट्टी व अग्निरोधी वस्तुएं फेंककर बुझा दिया। व्यापारियों ने बताया कि विजयश्री रंगमंच के पास छतरी के निकट बनाई गई दुकानों के कपड़े व अन्य वस्तुओं की दुकानें लगी हैं। इन्हीं के निकट बिजली कंपनी का पैनल बॉक्स लगा हुआ है। बुधवार रात अचानक से इस पैनल बॉक्स में आग लग गई। इससे सटकर ही कपड़ों व दूसरी वस्तुएं रखी थी। ऐसे में व्यापारियों ने इस पर मिट्टी व अन्य अग्निरोधी वस्तुएं फेंककर आग बुझाई। सूचना पर अग्निशमन व अधिकारी भी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आग बुझाई जा चुकी थी। पैनल में आग संभवयत: शॉर्ट सर्किट से लगी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो