scriptशॉर्ट सर्किट से गत्ता फैक्ट्री में आग | fire at paper factory in kota | Patrika News
कोटा

शॉर्ट सर्किट से गत्ता फैक्ट्री में आग

चार दमकलें देर शाम तक आग बुझाने में जुटी रहीं

कोटाDec 14, 2018 / 11:25 pm

shailendra tiwari

kota news

शॉर्ट सर्किट से गत्ता फैक्ट्री में आग


मण्डाना/कसार. कसार से रानक्याखेड़ी मार्ग पर स्थित कूलर के पेड बनाने वाली गत्ता फैक्ट्री में शुक्रवार शाम को अचानक आग लग गई। आग लगने के वक्त आधा दर्जन से ज्यादा कर्मचारी फैक्ट्री में काम कर रहे थे। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। कोटा से पहुंची 4 दमकलें देर रात तक आग बुझाने में जुटी थी।

प्रत्यक्षदर्शी कर्मचारियों ने बताया कि शाम करीब 5.30 बजे शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। उन्होंने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए। इस बीच आग तेजी से फैली। आग बेकाबू होने पर फैक्ट्री मालिक प्रेम जोटवानी ने कोटा में अग्निशमन विभाग को सूचना दी। कोटा से चार दमकलें पहुंची। देर शाम तक चारों दमकलें पास ही स्थित कुएं से पानी भर कर आग बुझाने में जुटी थी। फैक्ट्री मालिक ने बताया कि आग में लाखों का माल खाक हुआ है। सूचना मिलने पर मण्डाना थानाधिकारी मोहन सिंह, सहायक उपनीरिक्षक अब्दुल कलाम भी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। थानाधिकारी ने बताया कि फिलहाल किसी ने इस संबंध में रिपोर्ट भी नहीं दी।

मची अफरा-तफरी : फैक्ट्री में आग लगने की सूचना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। अफवाह उड़ गई कि पटाखा फैक्ट्री में आग लगी है। आस-पास के गावों के लोग मण्डाना के निकट स्थित पटाखा गोदामों में आग समझ बैठे। उपखंड अधिकारी कार्यालय से भी पुलिस को पटाखा फैक्ट्री में आग लगने की ही सूचना दी गई। इस पर थानाधिकारी पटाखा गोदामों पर पहुंचते रहे। फिर कसार के पास आकर पता चला कि आग गत्ता फैक्ट्री में लगी है।

Home / Kota / शॉर्ट सर्किट से गत्ता फैक्ट्री में आग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो