scriptखड़े गणेश मंदिर के पुजारी के घर देर रात किया फायर | Fire at the house of the standing Ganesh temple priest | Patrika News
कोटा

खड़े गणेश मंदिर के पुजारी के घर देर रात किया फायर

– आरोपी ने मांगे थे रुपए, नहीं दिए तो की वारदात- जवाहर नगर थाना क्षेत्र की दुर्गाबस्ती का मामला

कोटाAug 11, 2022 / 02:04 pm

dhirendra tanwar

खड़े गणेश मंदिर के पुजारी के घर देर रात किया फायर

खड़े गणेश मंदिर के पुजारी के घर देर रात किया फायर

कोटा. जवाहर नगर थाना क्षेत्र की दुर्गाबस्ती में बुधवार देर रात खेड़ गणेश जी मंदिर के पुजारी के घर पर एक बदमाश फायर कर भाग गया। पुजारी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
पुलिस उप अधीक्षक अंकित जैन ने बताया कि खड़े गणेश जी मंदिर का पुजारी ओम सिंह का घर दुर्गाबस्ती में है। बुधवार रात पौने १२ बजे करीब ओम व उसकी पत्नी घर पर थे। इस दौरान पुजारी ओम का परिचित सुनील योगी उसके घर आया। उसने ओम से कुछ रुपए मांगे। इस पर ओम की पत्नी ने रुपए देने से मना कर दिया। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई। ओम की पत्नी ने पुलिस को बताया कि सुनील शराब पीकर आया था और रुपए देने के लिए अड़ गया। रुपए देने से मना किया तो उसने उनके घर के गेट पर फायर कर दिया। उसकी बन्दूक से काफी सारे छर्रे जैसे गोलियां गेट पर लगी है। वारदात के बाद आरोपी भाग गया। पुजारी ने जवाहर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा ३८७, ३०७ आईपीसी में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थम नहीं रही वारदातें

कोटा शहर में चाकूबाजी और फायरिंग करने की वारदातें थम नहीं रही है। छोटी-छोटी बातों व झगड़ों में वारदाते हो रही हैं। चाकूबाजी की वारदातें तो आएदिन होती है। अब फायरिंग की वारदातें भी बढऩे लगी है। कुछ दिनों पहले ही शहर पुलिस ने अभियान चलाकर कई चाकूबाजों को गिरफ्तार किया था।

Home / Kota / खड़े गणेश मंदिर के पुजारी के घर देर रात किया फायर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो