scriptजिसे नदी में ढूंढ़ रहे थे, वो चित्तौड़गढ़ में मिली | Girl missing from Rawatbhata found in Chittorgarh | Patrika News
कोटा

जिसे नदी में ढूंढ़ रहे थे, वो चित्तौड़गढ़ में मिली

कोटा. रावतभाटा. भैंसरोडगढ़ थाना क्षेत्र में जिस युवती के अब तक चंबल नदी में कूदना माना जा रहा था। उसे पुलिस ने सोमवार को चित्तौडगढ़़ से दस्तयाब किया।

कोटाJul 27, 2020 / 09:06 pm

Deepak Sharma

जिसे युवती नदी में ढूंढ़ रहे थे, वो चित्तौड़गढ़ में मिली

जिसे युवती नदी में ढूंढ़ रहे थे, वो चित्तौड़गढ़ में मिली

कोटा.रावतभाटा. भैंसरोडगढ़ थाना क्षेत्र में जिस युवती के अब तक चंबल नदी में कूदना माना जा रहा था। उसे पुलिस ने सोमवार को चित्तौडगढ़़ से दस्तयाब किया। एएसपी तृप्ति विजयवर्गीय ने बताया कि युवती को चित्तौडगढ़़ से डिटेन कर लिया है। युवती किन परिस्थितियों में घर से घायब हुई, और वह इतने दिनों तक कहां व किसके साथ रही, इस बारे में पूछताछ के बाद जानकारी मिल सकेगी।
read more : घर से युवती गायब, चंबल पुलिया पर मिली उसकी चुनरी और चप्पल, नदी में दिनभर चला तलाशी अभियान

पुलिस युवती को भैंसरोडगढ़ लाने के लिए चित्तौडगढ़़ के लिए रवाना हुई है। गौरतलब है कि गत गुरुवार सुबह भैंसरोडगढ़ निवासी 22 वर्षीय युवती शोभा अचानक घर से लापता हो गई थी। युवती की तलाश के दौरान भैंसरोडगढ़ चंबल नदी पुलिया पर उसकी चप्पल व चुनरी मिली थी।
पुलिस आत्महत्या की आशंका को देखते हुए तीन दिनों चंबल नदी में उसकी तलाश कर रही थी। माना जा रहा है कि युवती ने पुलिस और परिजनों को गुमराह करने के लिए नदी की पुलिया पर चुनरी व चप्पल छोड़ी थी।

Home / Kota / जिसे नदी में ढूंढ़ रहे थे, वो चित्तौड़गढ़ में मिली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो