scriptOMG: मां ने यूनिफॉर्म में स्कूल भेजा, कफन में घर लौटी बेटी…खबर पढ़कर कांप जाएगा आपका कलेजा | Girl Student Death by electric shock in kota. Rawatbhata. Rajasthan | Patrika News
कोटा

OMG: मां ने यूनिफॉर्म में स्कूल भेजा, कफन में घर लौटी बेटी…खबर पढ़कर कांप जाएगा आपका कलेजा

उस अभागन मां को क्या पता था कि वह अपनी लाडली बेटी को आखिरी बार स्कूल भेज रही है। स्कूल छोड़ कर आने के बाद घर पहुंचने पर मां को मिली सूचना ने घर-परिवार में कहर ढाह दिया।

कोटाJul 10, 2018 / 12:39 am

​Zuber Khan

Girl Student Death by electric shock

OMG: मां ने यूनिफॉर्म में स्कूल भेजा, कफन में घर लौटी बेटी…खबर पढ़कर कांप जाएगा आपका कलेजा

कोटा/रावतभाटा. उपखण्ड क्षेत्र की बोराव ग्राम पंचायत क्षेत्र के एक निजी विद्यालय में पढऩे गई सात वर्षीय बालिका की करंट लगने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बोराव क्षेत्र में संचालित एक निजी विद्यालय जिनेंद्र एजुकेशन एकेडमी में पढऩे आई सात वर्षीय अक्षिता की विद्यालय परिसर की बाउंड्री से सटी एक दुकान के शेड को छूने से लगे कंरंट से मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

कोटा की कोचिंग में हाई वोल्टेज हंगामा, युवक ने ब्लेड से काट डाली हाथ की नस, खून बहता देख सहम गए छात्र-छात्राएं



बालिका की मां ममता बाई उसे सुबह साढ़े आठ बजे विद्यालय छोड़कर गई थी। विद्यालय में पढऩे वाले बच्चे विद्यालय आ ही रहे थे। इस दौरान अक्षिता खेलते हुए दुकान से सटे टीन शेड के लोहे के पोल के पास जा पहुंची और जिसमें दौड़ रहे करंट की चपेट में आकर अचेत हो गई। इस पर उसे बोराव स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहां से रावतभाटा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रैफर किया, लेकिन तब तक बालिका दम तोड़ चुकी थी। बताया जा रहा है कि बालिका काफी चंचल स्वाभाव की थी। जैसे ही गांव में उसकी मौत की खबर पहुंची चारो और मातम छा गया।
यह भी पढ़ें
मौज-मस्ती के लिए लगाई छलांग मौत के धरातल में ले गयी

विद्यालय संचालक पर लापरवाही का आरोप
भैंसरोड़गढ़ थानाधिकारी पर्वत सिंह ने बताया कि इस मामले में बोराव निवासी बालिका के पिता नन्द किशोर सुथार ने विद्यालय संचालक सिंगोली निवासी अरविंद कुमार विश्नोई पर लापरवाही का आरोप लगाया है। बालिका के परिजनों का कहना है कि बालिका को विद्यालय में छोडऩे के बाद उसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी विद्यालय प्रबंधन की होती है। परिजनों ने बालिका की मौत का जिम्मेदार विद्यालय संचालक को ठहराते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
यह भी पढ़ें
कहीं आप तो नहीं है सूदखोरों की ना समझ गणित के शिकार

पुलिस परिजनों के आरोप अनुसार विद्यालय संचालक पर मामला दर्ज कर जांच कर रही है। देर शाम बालिका के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

Home / Kota / OMG: मां ने यूनिफॉर्म में स्कूल भेजा, कफन में घर लौटी बेटी…खबर पढ़कर कांप जाएगा आपका कलेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो