scriptबारां तक पहुंची गुर्जर आंदोलन की आग, अटरू में लगाया जाम, टायर फूंके | Gujjar agitation reached Baran, jammed in atru, burnt tires | Patrika News

बारां तक पहुंची गुर्जर आंदोलन की आग, अटरू में लगाया जाम, टायर फूंके

locationकोटाPublished: Nov 05, 2020 11:44:36 pm

Submitted by:

mukesh gour

दिनभर चलती रही सभा, पुलिस प्रशासन रहा तैनात

बारां तक पहुंची गुर्जर आंदोलन की आग, अटरू में लगाया जाम, टायर फूंके

बारां तक पहुंची गुर्जर आंदोलन की आग, अटरू में लगाया जाम, टायर फूंके

अटरू. गुर्जर समाज के लोगों ने गुरुवार को कटारमल तिराहे स्थित मंदिर परिसर में सभा करके एक घण्टे से भी अधिक समय तक जाम लगाया। शाम को मुख्यमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन दिया गया। प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान सड़क पर टायर जलाए।
read also : देखते ही देखते भरभराकर गिर गया पक्का मकान
गुर्जर समाज के लोग अपनी आरक्षण सहित अन्य मांगो को लेकर यहां कटारमल तिराहे के पास मंदिर परिसर में एकत्रित हुए। दिन में सभा हुई। इसे समाज के रामकल्याण गुर्जर, सत्यनारायण गुर्जर, हंसराज गुर्जर आदि ने संबोधित किया। इसके बाद समाज के लोग, खासकर युवा वर्ग कस्बे में आने के प्रयास में लगे रहे। बाद में इन्हें समाज के लोगों ने शांत किया। गुर्जर समाज के महापड़ाव को लेकर सुबह से प्रशासन ने अटरू होकर छबड़ा की ओर जाने वाले व छबड़ा से बारां-कोटा जाने वाले वाहनां को कस्बे के अन्दर से निकालना शुरू कर दिया था। इससे वाहनों का आना-जाना लगभग बन्द रहा। जाम के दौरान गुर्जर समाज के लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। इसके बाद ज्ञापन देकर जाम समाप्त किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो