scriptहैदराबाद गैंगरेप: मंत्री धारीवाल के बयान के विरोध में एफबी पर युवक को पोस्ट करना पड़ा भारी ,कोटा में मचा बवाल | hyderabad gang rape victim fb vulgar comment accused arrested | Patrika News
कोटा

हैदराबाद गैंगरेप: मंत्री धारीवाल के बयान के विरोध में एफबी पर युवक को पोस्ट करना पड़ा भारी ,कोटा में मचा बवाल

हैदराबाद गैंगरेप: मंत्री धारीवाल के बयान के विरोध में एफबी पर पोस्ट करना युवक को पड़ा भारी भाजपा ने कहा, कार्रवाई राजनीति से प्रेरित

कोटाDec 10, 2019 / 06:05 pm

Suraksha Rajora

कोटा. हैदराबाद गैंगरेप पर राजस्थान के नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल द्वारा दिए गए बयान के विरोध में एक युवक को सोशल मीडिया पर पोस्ट करना भारी पड़ गया। कुन्हाड़ी पुलिस ने सोमवार को युवक व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने इसे राजनीतिक द्वेषता से प्रेरित बताते हुए कुन्हाड़ी थाने का घेराव कर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

हैदराबाद में हुए एनकाउंटर की घटना बाद स्वायत्त शासन एवं नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने बारां में इसे संविधान विरोधी बताते हुए जांच की मांग वाला बयान दिया था। इसके बाद धारीवाल के बयान का सोशल मीडिया पर विरोध शुरू हो गया। इसी दौरान भाजपा कार्यकर्ता कुन्हाड़ी निवासी पंकज ने धारीवाल द्वारा जारी बयान के विरोध में सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए गोपालगढ़ कांड में निर्दोष लोगों का एनकाउंटर करवाने की बात लिखी।
इस पर लोगों ने पक्ष और विपक्ष में कमेंट किए। पंकज गौड़ ने अपने मित्र विशाल यादव पुत्र राधेश्याम यादव निवासी नांता को भी टैग किया। इस पोस्ट के विरोध में धारीवाल समर्थक महेंद्र वर्मा ने कुन्हाड़ी थाने में दोनों युवकों पर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी युवकों गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने घेरा थाना
युवकों को गिरफ्तार करने पर पूर्व पार्षद बृजेश शर्मा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने कुन्हाड़ी थाने पहुंचकर थाने का घेराव किया। आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस कार्रवाई का विरोध करते हुए राज्य सरकार व पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

पूर्व पार्षद बृजेश ने बताया कि स्वायत शासन मंत्री शांति धारीवाल द्वारा बारां में दिए गए बयान को लेकर सोशल मीडिया पर 2 हजार से ज्यादा पोस्ट चल रही हैं। देशभर में लोग जश्न मना रहे हैं। ऐसे में धारीवाल द्वारा दिए गए बयानों का लोग विरोध कर रहे हैं। भाजपा कार्यकर्ता पंकज गौड़ ने भी फेसबुक पर मंत्री धारीवाल के बयान का विरोध किया।
इस पर पुलिस ने दोनों भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लॉकअप में डाल दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने दबाव में आकर यह कार्रवाई की है। भाजपा कार्यकर्ता इस मामले को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ रणनीति तैयार कर आंदोलन करेंगे।

Home / Kota / हैदराबाद गैंगरेप: मंत्री धारीवाल के बयान के विरोध में एफबी पर युवक को पोस्ट करना पड़ा भारी ,कोटा में मचा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो