scriptथैले में गांजा होने की बात कह तलाशी के बहाने सर्राफा व्यापारी से ठगी | Incident of gold silver market in Rampura police station area in Kota | Patrika News
कोटा

थैले में गांजा होने की बात कह तलाशी के बहाने सर्राफा व्यापारी से ठगी

कोटा शहर में बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए नए नए तरीके अपना रहे है। ऐसा ही एक मामला रामपुरा थाना क्षेत्र में देखने को मिला जहां एक बदमाश ने सर्राफा व्यापारी से थैले की तलाशी के बहाने ठगी कर ली। बदमाश ने तलाशी के दौरान सफाई से थैले में रखा सोने के जेवर का डिब्बा व 95 हजार रुपए चुरा लिए।

कोटाMar 10, 2022 / 07:08 pm

Haboo Lal Sharma

जेवर का डिब्बा व 95 हजार रुपए उड़ाए

थैले में गांजा होने की बात कह तलाशी के बहाने सर्राफा व्यापारी से ठगी

कोटा. कोटा शहर में बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए नए नए तरीके अपना रहे है। ऐसा ही एक मामला रामपुरा थाना क्षेत्र में देखने को मिला जहां एक बदमाश ने सर्राफा व्यापारी से थैले की तलाशी के बहाने ठगी कर ली। बदमाश ने तलाशी के दौरान सफाई से थैले में रखा सोने के जेवर का डिब्बा व 95 हजार रुपए चुरा लिए। व्यापारी को ठगी का पता सर्राफा बाजार में दुकान पर पहुंचने पर लगा। पीडि़त सर्राफा व्यापारी ने रामपुरा कोतवाली थाना में ठगी की रिपोर्ट दी है।
पीडि़त सर्राफा व्यापारी इटावा निवासी परमानन्द सोनी (38) ने बताया कि वह सुबह पत्नी के साथ इटावा से कोटा आया था। कोटा पहुंचने पर पहले पत्नी को चिकित्सक को दिखाया। इसके बाद दोपहर 3 बजे करीब न्यू क्लाथ मार्केट के पास कार खड़ी की और थैला लेकर स्र्वण रजत मार्केट में गेट नम्बर 6 पर पहुंचा। इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति आया और कंधे पर हाथ रखकर कहा कि तुझे बहुत देर से आवाज दे रहा हूं थैले में गांजा भरा है। व्यापारी ने बदमाश को कहा कि वह सर्राफा व्यापारी है गांजा नहीं रखता। उसने थैला दिखाने को कहा तो व्यापारी ने थैला खोलकर दिखा दिया। इसके बाद व्यापारी थैला लेकर सर्राफा बाजार में व्यापारी दीपक की दुकान पर पहुंचा। वहां थैला चैक किया तो थैले से जेवर का डिब्बा व 90 हजार रुपए गायब मिले। व्यापारी दौड़कर गेट नं. 6 पर पहुंचा, लेकिन बदमाश वहां से गायब हो चुका था। पीडि़त व्यापारी ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। व्यापारी ने बताया कि थैले में रखे डिब्बे में 1 हार, टोप्स एवं 1.95 लाख रुपए रखे हुए थे। बदमाश ने थैले की तलाशी के दौरान सफाई से सोने के जेवर का डिब्बा व 95 हजार रुपए चुरा लिए।

थानाधिकारी हंसराज मीणा ने बताया कि स्वर्ण रजत मार्केट के गेट नं. 6 पर सीसीटीवी कैमरा नहीं था और घटना भी गेट से दूर हुई थी। पुलिस ने पीडि़त की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Kota / थैले में गांजा होने की बात कह तलाशी के बहाने सर्राफा व्यापारी से ठगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो