scriptसर्दी व कोरोना की जुगलबंदी | Jugalbandi of winter and corona | Patrika News
कोटा

सर्दी व कोरोना की जुगलबंदी

शहर में कोरोना व सर्दी की जुगलबंदी देखने को मिल रही है। नवम्बर में ही सर्दी के तेवर तीखे दिखाई रहे है। पारा गिरने के साथ ही गलन बरकरार है। वहीं, शहर में अनकंट्रोल हो चुका है।
 

कोटाNov 23, 2020 / 01:27 pm

Abhishek Gupta

सर्दी व कोरोना की जुगलबंदी

सर्दी व कोरोना की जुगलबंदी

कोटा. शहर में कोरोना व सर्दी की जुगलबंदी देखने को मिल रही है। नवम्बर में ही सर्दी के तेवर तीखे दिखाई रहे है। पारा गिरने के साथ ही गलन बरकरार है। वहीं, शहर में अनकंट्रोल हो चुका है। शहर में निरंतर कोरोना के मरीज सामने आ रहे है। ऐसे में शहर में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है। पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमितों के आंकड़े भयभीत करने वाले आ रहे है। इससे जिला प्रशासन व आमजन में चिंता व्याप्त हो गई है। वहीं, सर्दी के तेवर भी दिखाई दे रहे है। शाम ढलने के साथ लोग घरों में दुबकने को मजबूर है। सीएमएचओ डॉ. बीएस तंवर ने बताया कि रविवार को जारी रिपोर्ट में 240 नए कोरोना संक्रमित मिले है। जबकि शनिवार को 203 मामले सामने आए थे।
तीन डॉक्टर भी पॉजिटिव मिले

रिपोर्ट में तीन डॉक्टर भी पॉजिटिव मिले है। इनमें सकतपुरा डिस्पेंसरी में कार्यरत एक डॉक्टर, पीजी हॉस्टल में कार्यरत रेजीडेंट व दादाबाड़ी डिस्पेंसरी में कार्यरत एक डॉक्टर भी पॉजिटिव मिला है। इसके अलावा श्रीनाथपुरम् से 3 जने, रामपुरा से 4 जने, बल्लभबाड़ी से 5 जने पॉजिटिव मिले है।
घूसखोर आबकारी इंस्पेक्टर पॉजिटिव
जेल अधीक्षक सुमन मालीवाल ने बताया कि सेन्ट्रल जेल में बीते दो दिन में 12 जने पॉजिटिव आ चुके है। आज भी छह जने पॉजिटिव मिले है। इनमें दस हजार की रिश्वत के आरोप में जेल में बंद बूंदी जिले के केशवरायपाटन निवासी एक आबकारी इंस्पेक्टर भी पॉजिटिव मिला है। उसकी जेल में जाने से पहले कोरोना की जांच कराई थी। उसके बाद जेल प्रशासन ने उसे अलग से आइसोलेट कर रखा था। एक कांस्टेबल भी पॉजिटिव आया है। अन्य कैदी पॉजिटिव मिले है। इससे वहां हड़कम्प मचा हुआ है। पहले भी जेल से बड़ी तादात में कैदी पॉजिटिव मिल चुके है।
बहन दोबारा पॉजिटिव मिली
सुभाष नगर में एक परिवार में तीन भाई-बहन पॉजिटिव मिले है। इनमें बहन दोबारा पॉजिटिव मिली है। इससे पहले 14 दिन पहले भी वह पॉजिटिव मिल चुकी थी। उसने व उसके दो भाई ने दोबारा जांच कराई। जिसमें वह पॉजिटिव मिले है। उसका एक बड़ा भाई बूंदी में आईसीआई बैंक में मैनेजर है।
पांच मरीजों का टूटा दम
कोविड अस्पताल में रविवार को उपचार के दौरान पांच मरीजों का दम टूटा है। मृतकों में शिवपुरा निवासी 65 वर्षीय व्यक्ति, सांगोद निवासी 63 वर्षीय व्यक्ति, महावीर नगर तृतीय निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति, पाटनपोल निवासी 75 वर्षीय बुजुर्ग व बल्लभबाड़ी निवासी 82 वर्षीय बुजुर्ग महिला शामिल है।

Home / Kota / सर्दी व कोरोना की जुगलबंदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो