शराब के नशे में आए और क्रिकेट खेल रहे युवकों पर पत्थरों से हमला कर दिया

शराब के नशे में आए और क्रिकेट खेल रहे युवकों पर पत्थरों से हमला कर दिया

Suraksha Rajora | Publish: Mar, 17 2019 07:35:09 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 07:35:10 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

हमलावर एक युवक को पकड़ पुलिस के हवाले किया

 

कोटा. उद्योगनगर थाना क्षेत्र स्थित कंसुआ अफोर्डेबल योजना में रविवार को क्रिकेट खेल रहे युवकों पर कुछ युवकों ने पत्थरों से हमला कर दिया। हमले में एक युवक के सिर में गम्भीर चोट लगी। क्रिकेट खेल रहे युवकों ने हमलावरों में से एक युवक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया।
कंसुआ अफोर्टेबल निवासी रविन्द्र सिंह ने बताया कि वे रविवार दोपहर बाद क्रिकेट खेल रहे थे। शाम करीब साढ़े पांच बजे करीब तीन बाइकों पर चार पांच युवक आए। उन्होंने शराब पी रखी थी। इन युवकों ने क्रिकेट खेल रहे युवकों पर पत्थरों से हमला कर दिया। इस हमले में रविन्द्र सिंह के चोट लगी है। क्रिकेट खेल रहे युवकों ने हमलावरों में से एक युवक इरफान व दो बाइकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बाकी हमलावर एक बाइक लेकर फरार हो गए।

रविन्द्र ने बताया कि ये सभी युवक आए दिन अफोर्टेबल योजना में आकर बदमाशियां करते है। इनकों रोकने की कोशिश की जाती है तो ये लोग मारपीट पर उतारू हो जाते है। इन लोगों की हरकतों के बारे में पुलिस को भी बता रखा था।


क्रिकेट खेल रहे युवकों ने हमलावरों में से एक युवक व दो बाइकों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था। युवकों ने पत्थरों से मारपीट करने के मामले में रिपोर्ट दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
दौलतराम, एसआई, उद्योगनगर थाना

---------------------------CRIME NEWS----------------

युवक की तलाश जारी, चौथे दिन भी नहीं लगा सुराग

कोटा. भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र में गुरुवार रात संजय नगर निवासी युवक को रंजिश के चलते उसके ही कुछ दोस्त चौपड़ा फार्म के निकट से अपहरण कर ले गए थे। इस मामले में रविवार शाम तक भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा। हत्या की आशंका के चलते नगर निगम के गोताखोर, एनडीआरएफ, पुलिस की टीमें पिछले चार दिन से बाईं मुख्य नहर में उसे तलाश रही हैं।
गोताखोर विष्णु शृंगी ने बताया कि निगम व एनडीआरएफ की टीमों ने तीरथ गांव के पास से करण वाल्मीकि को ढूंढने का काम लगातार जारी है। उन्होंने बताया कि नहर की दोनों ब्रांचों में कापरेन व लाखेरी से सात किमी पहले तक नहर को छान मारा, लेकिन कहीं भी करण का पता नहीं चला। एनडीआरएफ ने नहर में बड़ी स्पीड बोट से भी तलाश की।

गौरतलब है कि संजय नगर निवासी काशीबाई ने गुरुवार रात भीमगंजमंडी थाने में पुत्र करण वाल्मीकि का उसके दोस्तों आकाश हरिजन, रोहित हरिजन, शालू व योगेन्द्र सिंह राजपूत द्वारा अपहरण व मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया था। उसने पुत्र की हत्या की आशंका जाहिर की थी। इस पर पुलिस ने विशेष टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की, लेकिन उनका सुराग नहीं लग सका। युवक व आरोपियों के मोबाइल बंद हैं। पुलिस मुखबिर समेत अन्य माध्यमों से युवक की तलाश कर रही है।
युवक व आरोपियों की तलाश की जा रही है। फिलहाल कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। बाईं नहर में भी युवक की तलाश जारी है।

हर्षराजसिंह खरेड़ा, थानाधिकारी, भीमगंजमंडी

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned