scriptहैवान बना पति, चाकू मार कर पत्नी का किया यह हाल | Knife attack by husband | Patrika News
कोटा

हैवान बना पति, चाकू मार कर पत्नी का किया यह हाल

आए दिन शराब पीकर मारपीट करने से क्षुब्ध होकर अपने पिता के घर रह रही विवाहिता ने पति के साथ जाने से इंकार किया तो नाराज पति ने चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। विवाहिता को गंभीर हालत के कारण कोटा रैफर किया गया है।

कोटाJun 11, 2017 / 07:37 pm

shailendra tiwari

पुलिस ने बताया कि रामगंजमंडी की द्वारका कालोनी निवासी मधु का विवाह वर्ष 2007 में देहदाया थाना बयाना निवासी रामू जाटव के साथ हुआ था। रामू धनेश्वर डाबी में पत्थर की खदान में कारीगर का कार्य कर रहा था। 
करीब पांच साल से पति- पत्नी धनेश्वर में साथ रह रहे थे। रामू शराब का सेवन करता था। शराब पीकर वह पत्नी के साथ अक्सर मारपीट करता था। इस बारे में मधु ने उसके पिता से शिकायत भी की थी। 
यह भी पढ़ें
जान पर भारी पड़ रही शराब


प्रताडऩा का यह दौर ज्यादा बढऩे लगा तो मधु को उसके पिता रामगंजमंडी ले आए। शुक्रवार रात को रामू यहां ससुराल आया।

 रात को घर में ठहरने के बाद शनिवार सुबह करीब पौने ग्यारह बजे उसने पत्नी से साथ चलने को कहा। मधु के इंकार करने पर वह बेग उठाकर घर के बाहर आने लगा। 
यह भी पढ़ें
 चूल्हे में बैठा तीन फीट लंबा मगरमच्छ, चाय बनाने आई महिला पर मारा झपट्टा, गांव में मचा हड़कंप

दरवाजे तक छोडऩे आई थी 

मधु जब उसे छोडऩे दरवाजे तक आई तो रामू ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ पांच वार किए। घायल होने पर मधु को अकेला छोड़कर वह मौके से फरार हो गया। परिजन मधु को रामगंजमंडी चिकित्सालय लेकर पहुंचे। 
वहां से प्राथमिक उपचार कर उसे झालावाड़ रैफर किया गया। झालावाड़ में उसकी हालत में सुधार नहीं होने पर चिकित्सकों ने उसे कोटा रैफर कर दिया। मधु के दो बच्चे हैं। पुलिस ने विवाहिता के बयान दर्ज करके पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

Home / Kota / हैवान बना पति, चाकू मार कर पत्नी का किया यह हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो