scriptअतिक्रमण पर जेसीबी का प्रहार,एक्शन मोड पर नजर आया निगम प्रशासन | kota Municipal corporation proceedings against encroachment | Patrika News
कोटा

अतिक्रमण पर जेसीबी का प्रहार,एक्शन मोड पर नजर आया निगम प्रशासन

दुकानदारों में मचा हड़कंप,दुकानों के आगे से ध्वस्त किया अतिक्रमण ,दी चेतावनी
 

कोटाFeb 26, 2020 / 08:33 pm

Suraksha Rajora

अतिक्रमण पर जेसीबी का प्रहार,एक्शन मोड पर नजर आया निगम प्रशासन

अतिक्रमण पर जेसीबी का प्रहार,एक्शन मोड पर नजर आया निगम प्रशासन

कोटा .शहर का अतिक्रमण मुक्त करने के लिए नगर निगम बुधवार को एक्शन मोड पर दिखाई दिया । निगम उपायुक्त कीर्ति राठौड़ व राजपाल सिंह की अगुवाई में अतिक्रमण निरोधक दस्ते ने दादाबाड़ी बाजार में अतिक्रमण हटाए। बाजारों में दुकानों के आगे सरकारी जमीन पर बने फु टपाथों को जेसीबी मशीन से ध्वस्त कर दिया गया। दुकानों के बाहर आवागमन मार्ग पर रखे सामान को दुकानों के अंदर कराया। लोहे की गुमटियों को जब्त कर लिया गया।
कार्रवाई के दौरान क्षेत्र के कनिष्ठ अभियंता राकेश शर्मा व पंकज भी मौजूद थे। निगम दस्ता मुख्य बाजार में पहुंचा और मुनादी कराकर दुकानों के बाहर रखे सामान को दुकानों के अंदर कराया। बाहर रखे तख्ते को जब्त कर लिया गया। पक्के निर्माण को भी जेसीबी मशीन से ध्वस्त कर दिया गया। यहां पंजाब नेशनल बैंक , एसबीबीजे बैंक के बाहर सामग्री को जब्त किया गया और के बाहर आवागमन के मार्ग पर बनाए गए पक्के प्लेटफ ार्म को तोड़ दिया। दादाबाड़ी सब्जी मंडी के बाहर वार्ड पार्षद द्वारा चिन्हित बोर्ड को भी जब्त किया गया ।
निगम प्रसाशन अतिक्रमियो से निपटने के लिए पुलिस की मदद से चाक चौबंद दिखाई दिया, कार्यवाही के दौरान हंगामा की स्थिति को दरकिनार कर अतिक्रमियो के खिलाफ कार्यवाही को अंजाम दिया । दादाबाड़ी इलाके में अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही यहाँ दुकानों व माल के बाहर से अतिक्रमण पर जेसीबी का प्रहार हुआ सुरक्षा बलो के साथ जैसे ही अतिक्रमण हटाने के लिए टीम मोके पर पहुंची अतिक्रमियो में हड़कंप मच गया।
दोपहर तक अतिक्रमण अभियान जोरो पर नजर आया। कार्यवाही के दौरान यातायात निरीक्षक नीरज गुप्ता और दादाबाड़ी थाना सीआई के साथ पुलिस बल भी मौजूद रहा

पाइप लाइन फूटी

अतिक्रमण की कार्यवाही के दौरान दुकानों के बहार से प्लेटफॉर्म होते समय पाइप लाइन लीकेज होने से पानी की धारा बह निकली जिस पर दुकानदारों ने विरोध करना शुरू कर दिया लेकिन कार्यवाही के दोरान भारी पुलिस बल तैनात होने के चलते दुकानदारों की एक न चली।

Home / Kota / अतिक्रमण पर जेसीबी का प्रहार,एक्शन मोड पर नजर आया निगम प्रशासन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो