scriptजरा संभल कर, कोटा के एमबीएस में महिला चोर गिरोह का आतंक…गार्ड की मुस्तैदी से दो को दबोचा | kota news Female thief gang active in Kota's MBS while stealing purse | Patrika News
कोटा

जरा संभल कर, कोटा के एमबीएस में महिला चोर गिरोह का आतंक…गार्ड की मुस्तैदी से दो को दबोचा

Female thief gang पलक झपकते ही पर्स पर कर देती है हाथ साफ़

कोटाAug 07, 2019 / 10:36 pm

Suraksha Rajora

kota news Female thief gang active in Kota's MBS while stealing purse

जरा संभल कर, कोटा के एमबीएस में महिला चोर गिरोह का आतंक…गार्ड की मुस्तैदी से दो को दबोचा

कोटा. एमबीएस अस्पताल में चोरियों की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार को चार अलग-अलग महिलाओं के साथ चोरी का प्रयास किया गया। जिसमें बॉर्डर होम गार्ड की मुस्तैदी व नर्सिंग महिला कर्मी की सतर्कता दो संदिग्ध महिलाओं को पकड़कर नयापुरा थाना पुलिस के हवाले कर दिया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बुधवार को एमबीएस अस्पताल में तैनात नर्सिंग कर्मचारी मीना कुमारी कमरा नंबर 104 के बाहर खड़ी थी। जहां उनके पीछे खड़ी दो महिला चोरों ने मीना कुमारी के पर्स की चेन खोलकर उसमें रखे पैसे निकाल ले का प्रयास किया, लेकिन नर्सिंग कर्मचारी मीना कुमारी की महिला चोर पर नजर पड़ गई। जिसके बाद दोनों महिला चोर मौके से भाग गई।
घटना के बाद नर्सिंगकर्मी महिला एमबीएस अस्पताल की चौकी पर तैनात बॉर्डर होमगार्ड के जवान के पास पहुंची ओर उन्हें पूरी घटना की जानकारी दी। इस पर अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए। जिसमें पुलिस ने महिलाओं की पहचान नयागांव निवासी दो संदिग्ध चोर महिलाओं के रूप में की और अस्पताल से बाहर निकलते समय दोनों को पकड़कर नयापुरा पुलिस को सौंप दिया।

इसके पहले अपने चार साल के बेटे के लिए अस्पताल आई बोरखेड़ा निवासी पूजा रावत आउटडोर स्थिति अस्थि वार्ड में पहुंची। जहां एक महिला ने उसे धक्का दिया और उसके कंधे पर टंगे के थैले में कट लगाकर पर्स चोरी कर फरार हो गई। पर्स में करीब 750 रुपए थे। वहीं नयापुरा भार्गव कॉलोनी निवासी सोवता वर्मा व एक अन्य महिला के साथ भी महिला चोरों ने धारदार वस्तु से कट लगाया लेकिन उनके थैलों में कुछ नहीं होने से उनके साथ चोरी की वारदात होने से टल गई।

Home / Kota / जरा संभल कर, कोटा के एमबीएस में महिला चोर गिरोह का आतंक…गार्ड की मुस्तैदी से दो को दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो