Good News : कोटा से झालावाड़ अब नॉन स्टॉप एक्सप्रेस

Good News : कोटा से झालावाड़ अब नॉन स्टॉप एक्सप्रेस
Good News : कोटा से झालावाड़ अब नॉन स्टॉप एक्सप्रेस

Shailendra Tiwari | Updated: 11 Jul 2019, 08:42:41 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

यात्रीभार व आवश्यकता को देख रोडवेज ने नई बस की शुरू, कोटा से झालावाड़ व झालावाड़ से कोटा के करेगी दो फेरे

कोटा. कोटा-झालावाड़ आने-जाने वाले यात्रियों का सफर अब आसान होगा। राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम कोटा डिपो ने कोटा से झालावाड़ व झालावाड़ से कोटा के लिए एक्सप्रेस बस सेवा शुरू की है।

कोटा डिपो के मुख्य प्रबंधक कुलदीप शर्मा ने बताया कि यह बस कोटा से झालावाड़ व झालावाड़ से कोटा के दो फेरे करेगी। करीब पौने दो घंटे में बस कोटा से झालावाड़ का 87 किमी का मार्ग तय करेगी।

 

Read More : एमपी की इस गैंग ने नाबालिगों की आड़ में दो राज्यों में मचा रखा था आतंक...शादियों...


इस तरह दौड़ी दु्रतगामी
शर्मा के अनुसार पहली बस सुबह 7.10 बजे डीसीएम रोड स्थित न्यू बस टर्मिनल से नयापुरा स्थित बस स्टैण्ड पहुंचेगी, जहां से 7.40 बजे रवाना होगी। यह सुबह 9.55 बजे झालावाड़ पहुंचेगी। झालावाड़ में करीब आधे घंटे ठहरकर 10.25 बजे रवाना होकर कोटा पहुंचेगी।

 

Read more : चुनाव की तैयारी शुरू, अस्थिरता के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरेगी भाजपा


दोपहर 1 बजकर 13 मिनट पर नयापुरा बस स्टैण्ड से रवाना होगी, जो एरोड्राम पहुंचकर 2 बजे एरोड्राम से रवानगी लेकर दोपहर 3.45 बजे झालावाड़ पहुंचेगी। झालावाड़ से शाम 4.45 बजे रवाना होकर 6.30 बजे कोटा पहुंचेगी।

 

Read More : आईआईटी-एनआईटी काउंसलिंग: पांचवें राउण्ड का सीट आवंटन 12जुलाई को


कहीं नहीं रुकेगी
जानकारी के अनुसार कोटा से 400 से 500 यात्री झालावाड़ से आते-जाते हैं। अब तक नॉन स्टॉप बस की सुविधा इस मार्ग पर नहीं थी, यह बस दरा होकर जाएगी, लेकिन रुकेगी कहीं नहीं।


Read More : रामगंजमंडी का स्पाइस पार्क दे सकता है हजारों लोगों को रोजगार, पर यहां अटका है मामला...

चालक को पहनाई माला
गुरुवार से ही इस विशेष बस का सफर शुरू हो गया। विभाग की ओर से विनोद पारीक ने बताया कि चालक व परिचालक को माला पहनाकर बस को झालावाड़ के लिए रवाना कर दिया गया।

Read More : मोबाइल तोडऩे पर आग बबूला हुआ दोस्त, पेट में घूंसा मार उतार डाला मौत के घाट

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned