scriptVideo: हत्या के आरोपियों को पुलिस कमाण्डों के घेरे में ले जाना पड़ा अदालत | Kundahari police presented in court in Kota | Patrika News
कोटा

Video: हत्या के आरोपियों को पुलिस कमाण्डों के घेरे में ले जाना पड़ा अदालत

कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में सकतपुरा काली बस्ती में जमीन के विवाद में युवक की हत्या के 6 आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। आरोपियों को न्यायालय में पेश करने ले जाते समय रास्ते में पुलिस की गाड़ी खराब हो गई।

कोटाNov 26, 2020 / 10:40 pm

Haboo Lal Sharma

न्यायालय में आरोपियों को ले जाते समय गाड़ी हुई खराब

हत्या के आरोपियों को पुलिस कमाण्डों के घेरे में ले जाना पड़ा अदालत

कोटा. कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में सकतपुरा काली बस्ती में जमीन के विवाद में युवक की हत्या के 6 आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। न्यायालय ने आरोपियों को 28 नवम्बर तक पुलिस रिमांड पर सौंपा है। थानाधिकारी गंगासहाय शर्मा ने बताया कि गत सप्ताह भरतराज मालवीय पर बदमाशों ने जानलेवा हमला कर हाथ पैर तोड़ दिए थे। उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने मामले में अनिल कुमार, करण, रोहित, सुमित, अर्जुन व रवि को गिरफ्तार किया था। वारदात में शामिल दो बाल अपचारियों को निरुद्ध करवाया था।
यह भी पढ़ें
Video: महिला ऑटो चालकों को आत्मरक्षा प्रशिक्षण


गाड़ी हुई खराब: आरोपियों को न्यायालय में पेश करने ले जाते समय रास्ते में पुलिस की गाड़ी खराब हो गई। इसके बाद आरोपियों को कमाण्डों के घेरे में पैदल ही न्यायालय ले जाया गया।
जानलेवा हमले के आरोपी रिमांड पर
सकतपुरा में ऑटो चालक पर चाकू से जानलेवा हमले के 2 आरोपियों असलम खान व शाहरूख को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया, जहां से एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया। वारदात में शामिल एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो