scriptमांगरोल नगर कांग्रेस अध्यक्ष की घर में घुसकर हत्या | magrol congress president murdered | Patrika News
कोटा

मांगरोल नगर कांग्रेस अध्यक्ष की घर में घुसकर हत्या

कीमती सामान उड़ा ले गए हमलावर, पुलिस जांच में जुटी

कोटाMay 04, 2020 / 07:14 pm

Kanaram Mundiyar

nagr_adyaksh.jpg
मांगरोल (बारां). स्थानीय नगर कांग्रेस अध्यक्ष विनोद चौपड़ा की रविवार रात अज्ञात लोगों ने सिर पर संघातिक चोट कर इटावा रोड तिराहे स्थित उनके ही मकान में हत्या कर दी। हत्या के बाद लुटेरे आलमारियों से कीमती सामान निकालकर घर में ही रखी मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। वारदात के समय चौपड़ा घर पर अकेले थे।
शराब के लिए भूले सोशल डिस्टेंसिंग, एक-एक ने खरीदी 15-15 बोतलें..

घटना का पता सोमवार सुबह चला, जब पड़ोस में रहने वाला भाई सुनील चौपड़ा उनके घर आया। घर में भाई को मृत पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। थानाप्रभारी व उपाधीक्षक जिनेन्द्र जैन ने बताया कि पुलिस टीम व फोरेंसिक टीम ने जांच कर तथ्य जुटाए। एएसपी विजय स्वर्णकार ने बताया कि हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वारदात के वक्त घर पर मृतक अकेला था। ऐसे में चोरी गए सामानों के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता। उधर, पोस्टमार्टम करने वाले डॉ. सोभाग मीणा ने बताया कि सिर पर गहरी चोट से सारी नसें चकनाचूर हो गई, इससे मौत हुई है।
कोरोना जंग के बीच सरकारी दफ्तरों में कामकाज को गति देने की तैयारी

पत्नी बारां से पहुंची, बेटा जेल से

काफी दिनों से बारां में रह रही पत्नी भी सोमवार सुबह बस से मांगरोल पहुंची थी। लॉकडाउन में छूट के चलते सोमवार सुबह पहली बस बारां से मांगरोल आई, तो उसे भी यह दु:खद समाचार मिला। बारां जेल में बंद मृतक के पुत्र को भी पुलिस कस्टडी में लाया गया। तब जाकर दाह संस्कार किया जा सका।

Home / Kota / मांगरोल नगर कांग्रेस अध्यक्ष की घर में घुसकर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो