scriptगर्मी की छुट्टियां बिताने आई बालिका से किया बलात्कार, भागने की फिराक में था लेकिन.. | Man arrested on rape charges arrested while running . | Patrika News
कोटा

गर्मी की छुट्टियां बिताने आई बालिका से किया बलात्कार, भागने की फिराक में था लेकिन..

तीन दिन पहले किया था दुष्कर्म
 

कोटाMay 25, 2019 / 07:19 pm

Rajesh Tripathi

kota news

गर्मी की छुट्टियां बिताने आई बालिका से किया बलात्कार, भागने की फिराक में था लेकिन..

मोड़कस्टेशन. मोड़क थाना क्षेत्र में रिश्तेदार के यहां आई एक बालिका के साथ बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। युवक की गिरफ्तारी शुक्रवार को उस समय हुई जब वह दरा स्टेशन से ट्रेन से फरार होने की फिराक में था। शनिवार को आरोपी युवक दिनेश पुत्र श्यामलाल भील को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए।
विरोधी कोई भी हो, हर चुनाव में बढ़ जाता है इस दिग्गज की जीत का
अंतर अब दर्ज की इतिहास की सबसे बड़ी जीत..

जानकारी के अनुसार मोड़क थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्तेदार बुआ के यहां तेरह वर्षीय एक बालिका गर्मी की छुट्टियां बिताने आई थी। गुरुवार को बालिका की बुआ पड़ोस के गांव में मजदूरी करने गई थी तथा बालिका रिश्ते में लगने वाली चाची के पास थी। इस दौरान बालिका शौच के लिए घर के पीछे गई जहां आरोपी युवक दिनेश ने उसके साथ बलात्कार किया। बालिका के शोर मचाने व एक महिला के आ जाने पर युवक भाग गया। बाद में बालिका ने बुआ के साथ थाने आकर रिपोर्ट दी।
ये हैं कोटा के वो इलाके जहां कांग्रेस ने भाजपा को पछाड़ा, फिर
कहां से BJP को मिली बढ़त, पढि़ए खास रिपोट…


हरकत में आई पुलिस

मोड़क थानाधिकारी भारत सिंह ने बालिका के साथ हुई घटना की जानकारी से उच्च अधिकारियों को अवगत कराया और बालिका का झालावाड़ जिला अस्पताल में बोर्ड से मेडिकल करवाकर मुकदमा दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी। शुक्रवार को युवक को दरा से उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह ट्रेन से भागने की फि राक में था।
थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है।

राजस्थान के ये दिग्गज मंत्री भी नहीं बचा
सके अपने गढ़, मिली करारी हार…
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो