कोचिंग छात्रा से बलात्कार के मामले में आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

कोचिंग छात्रा से बलात्कार के मामले में आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

shailendra tiwari | Publish: Sep, 03 2018 08:07:43 PM (IST) Kota, Rajasthan, India

उसने छात्रा से दुष्कर्म किया और करीब तीन माह से उस पर दबाव बनाकर उसका यौन शोषण कर रहा था।

कोटा. विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में एक कोचिंग छात्रा का यौन शोषण करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसे सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। सीआई नीरज कुमार ने बताया कि उत्तरप्रदेश निवासी एक नाबालिग छात्रा यहां हॉस्टल में रहकर कोचिंग कर रही थी। कुछ माह पहले हॉस्टल के निकट रहने वाले विज्ञान नगर निवासी साजिद खान के सम्पर्क में आई। उसने छात्रा से दुष्कर्म किया और करीब तीन माह से उस पर दबाव बनाकर उसका यौन शोषण कर रहा था। छात्रा की रिपोर्ट आरोपी को गिरफ्तार कर सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

'जब खरीद बंद हो जाएगी तो निर्माण भी बंद हो जाएगा '

हत्या की आरोपी दोनों महिलाओं को जेल भेजा
कोटा. बकरी को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या के मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी वैम्बे योजना निवासी फरजाना व शाहीन ने सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि विज्ञान नगर विस्तार योजना निवासी इस्तिहाक हुसैन की हत्या के मामले में पुलिस ने उद्योग नगर निवासी मुख्तियार, भूरू, सोएब, सद्दाम, जहीर, शाहरूख व मुबारिक समेत 8-10 अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। इसमें तीन आरोपी उद्योग नगर निवासी सद्दाम व रमजानी व मुबारिक अली 5 सितम्बर तक रिमांड पर चल रहे है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

ट्रेन की चपेट से एक जने की मौत
कोटा. जीआरपी ने रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में से मारे गए अज्ञात जने का शव बरामद किया। पुलिस ने बताया कि रेलवे स्टेशन के बी केबिन के निकट शव पड़े होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंच शव बरामद कर उसे मोर्चरी में रखवाया। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। मृतक की आयु करीब 45 वर्ष, रंग गेहंूआ व कद साढ़े पांच फीट है। वह काली शर्ट व पेन्ट पहने हुए था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned