scriptफ्लैक्स लगाते वक्त हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया युवक, झुलसा | man touched high tension line while replacing advertisement in kota | Patrika News
कोटा

फ्लैक्स लगाते वक्त हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया युवक, झुलसा

गेंट्री बोर्ड के ऊपर से गुजर रही थी हाईटेंशन लाइन
 

कोटाFeb 08, 2020 / 07:29 pm

Haboo Lal Sharma

फ्लैक्स लगाते वक्त हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया युवक, झुलसा

फ्लैक्स लगाते वक्त हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया युवक, झुलसा

कोटा. कॉमर्स कॉलेज रोड पर लगे गेंट्री बोर्ड पर फ्लैक्स लगाते समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक युवक झुलस गया। गनीमत रही की समय रहते राहगीरों ने युवक को नीचे उतार लिया, अन्यथा युवक की जान जा सकती थी । प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि करंट की चपेट में आने से युवक का शरीर करीबन 70 फीसदी तक जल चुका था। लोगों ने प्रशासन से सम्पर्क किया लेकिन जब तक कोई टीम आती लोगों ने एक बस को रोककर, सीढ़ी की मदद से युवक को नीचे उतारकर अस्पताल में भर्ती कराया। युवक गौरव विनोभा भावे नगर का निवासी है ।
कोटा रेंज को मिले तीन नए सीआई
कोटा. पुलिस महानिदेशक ने उपनिरीक्षक से निरीक्षक के पद पर पदोन्नति के बाद 19 निरीक्षकों की पद स्थापना सूची जारी कर दी। इसमें कोटा रेंज को तीन नए निरीक्षक मिल गए हैं। उपमहानिरीक्षक पुलिस कार्मिक एस परिमला ने शुक्रवार को जारी आदेश में रामेश्वर दयाल को करौली जिले से कोटा रेंज में लगाया। रामेश्वर मूल रूप से धौलपुर निवासी हैं। इसी प्रकार लच्छीराम को डूंगरपुर से कोटा रेंज लगाया गया। वे मूल रूप से चित्तौडगढ़़ जिले के निवासी हैं। इसी प्रकार हंसराज को कोटा शहर से कोटा रेंज में लगाया गया। वे सवाईमाधोपुर के रहने वाले हैं।

Home / Kota / फ्लैक्स लगाते वक्त हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया युवक, झुलसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो