scriptशादी के बाद 6 महिनों में ऐसा क्या हुआ कि महिला ने खा लिया जहर | Married women committed suicide | Patrika News
कोटा

शादी के बाद 6 महिनों में ऐसा क्या हुआ कि महिला ने खा लिया जहर

विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। छह माह पहले ही मृतका की शादी हुई थी लेकिन वह पीहर में रह रही थी।

कोटाOct 18, 2017 / 01:02 pm

ritu shrivastav

Suicide in Kota, Poisoned, Police investigation, kidnap, Accident, Crime in Kota, Police in Kota, Kota, Kota News, Rajasthan Patrika, Patrika News

विवाहिता ने की खुदकुशी

उद्योग नगर थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने सोमवार देर रात जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। छह माह पहले ही मृतका की शादी हुई थी लेकिन वह पीहर में रह रही थी। पुलिस खुदकुशी के कारण का पता लगाने में जुटी। एएसआई दौलत सिंह ने बताया कि डीसीएम स्थित खटीकों का मोहल्ला निवासी साढ़े 18 वर्षीय हेमलता पारेता ने सोमवार देर रात घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीयत खराब होने पर परिजन उसे एमबीएस अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

आजादी के 70 साल बाद पहली बार बिजली से रोशन हुआ कोटा

का यह गांव

29 अप्रेल को हुई थी शादी

पुलिस ने बताया कि पूछताछ में परिजनों ने बताया कि हेमलता की शादी इसी साल 29 अप्रेल को शिवपुरा निवासी अनिल से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद से ही वह पीहर में दादा के ही रह रही थी, उसके माता-पिता नहीं हैं। सोमवार रात जहरीला पदार्थ खाने के बाद तबीयत खराब होने पर दादी ने ससुराल वालों को सूचना दी। वे उसे अस्पताल लेकर गए थे, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। खुदकुशी के कारणों की जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें

कोटा में डेंगू ने छीन लिया बच्चों के सिर से पिता का साया

बस की टक्कर से बाइक सवार की मौत

कैथून थाना क्षेत्र में मंगलवार को लोक परिवहन बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। उप निरीक्षक रामपाल ने बताया कि रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र स्थित महात्मा गांधी कॉलोनी निवासी सतेन्द्र सिंह(38)अपने साथी सचिन शर्मा(25) के साथ ताथेड़ अपनी दुकान पर आया था। यहां से दिन में वे वापस जा रहे थे।
यह भी पढ़ें

धनतेरस पर खुला कुबेर का खजाना तो कोटावासियों ने की 500 करोड़ की खरीददारी

लोक परिवहन की थी बस

बाइक सतेन्द्र चला रहा था। ताथेड़ ऑयल डिपो के सामने फ जैसे ही वे फोरलेन पर चढ़े, बारां की तरफ से आ रही लोक परिवहन बस से उनकी बाइक के टक्कर लगी। हादसे में सतेन्द्र गम्भीर घायल हो गया, जबकि सचिन दूर जाकर गिरा। उन्हें एमबीएस अस्पताल लाने पर डॉक्टर ने सतेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। सचिन का उपचार जारी है। पुलिस ने मृतक के भाई महेन्द्र प्रताप सिंह की रिपोर्ट पर बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बस को जब्त कर लिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

Home / Kota / शादी के बाद 6 महिनों में ऐसा क्या हुआ कि महिला ने खा लिया जहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो