दिलावर ने धारीवाल पर कसा तंज — मंत्री की रुचि चिकित्सा से ज्यादा चौराहों के निर्माण में

कोटा. भाजपा प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर ने स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल के बयान पर पलटवार किया है। दिलावर ने कहा कि स्वायत्त शासन मंत्री धारीवाल को कोटा के लोगों की चिंता होती तो इतने दिनों बाद कोटा आने पर वे सीधे अस्पताल जाते। लोगों की हालत की जानकारी लेने से पूर्व उन्होंने शहर में चल रहे चौराहों के निर्माण कार्य की प्रगति देखने में अधिक रुचि दिखाई।

By: Deepak Sharma

Published: 17 May 2021, 01:19 AM IST

कोटा. भाजपा प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर ने स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल के बयान पर पलटवार किया है। दिलावर ने कहा कि स्वायत्त शासन मंत्री धारीवाल को कोटा के लोगों की चिंता होती तो इतने दिनों बाद कोटा आने पर वे सीधे अस्पताल जाते। लोगों की हालत की जानकारी लेने से पूर्व उन्होंने शहर में चल रहे चौराहों के निर्माण कार्य की प्रगति देखने में अधिक रुचि दिखाई। उन्हें पता था कि कोरोना की दूसरी लहर आएगी, जो पहले से अधिक खतरनाक होगी। फिर भी उनका पूरा ध्यान सड़क और चौराहे बनवाने में ही लगा रहा। आखिर क्यों धारीवाल ने अस्पतालों में व्यवस्थाओं में सुधार नहीं किया, ऑक्सीजन प्लांट क्यों नहीं लगाए गए। उन्होंने कहा, धारीवाल का यह बयान कि ऑक्सीन पर केन्द्र कब्जा रखा, टीका दवा और ऑक्सीजन की जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है।

दिलावर ने कहा कि इस तरह के बयान देकर धारीवाल अपनी जिम्मेदारी से भाग नहीं सकते। चिकित्सा राज्य का विषय है। बेहतर होता कि आरोप लगाने से पहले वे यह बताते कि पिछले दो सालों में उन्होंने कोटा में चिकित्सा ढांचे में सुधार के लिए क्या काम किया है। धारीवाल बताएं कि पहली और दूसरी लहर के बीच कितने ऑक्सीजन प्लांट लगाए। कितनी ऑक्सीजन की व्यवस्था की अस्पताल में कितने वेंटिलेटर, आईसीयू और ऑक्सीजन बेड बढ़ाए।

दिलावर ने कहा कि धारीवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारहीन आरोप लगा रहे हैं। धारीवाल आरोप लगा रहे हैं कि पीएम मोदी बंगाल की लहर में थे तो कांग्रेस सरकार, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सभी मंत्री भी तो प्रदेश में उपचुनाव की लहर में थे।

BJP Congress
Show More
Deepak Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned