script2 लाख रुपए से भरा बैग ले उड़े बाइक सवार दो बदमाश | miscreants bike rider looted a bag full of 2 lakh rupees | Patrika News
कोटा

2 लाख रुपए से भरा बैग ले उड़े बाइक सवार दो बदमाश

कोटा में शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाश एक वकील का 2 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

कोटाAug 07, 2022 / 12:24 am

Deepak Sharma

2 लाख रुपए से भरा बैग ले उड़े बाइक सवार दो बदमाश

2 लाख रुपए से भरा बैग ले उड़े बाइक सवार दो बदमाश

कोटा में शनिवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो बदमाश एक वकील का 2 लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। वकील ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है। पुलिस ने मौका मुआयना कर मामला दर्ज किया है। इस मामले में पुलिस ने रेलवे कॉलोनी निवासी मनीष योगी (35) को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से वारदात में उपयोग ली बाइक भी बरामद कर ली।
थानाधिकारी रामकिशन ने बताया कि तलवंडी निवासी वकील बालकिशन मित्तल शनिवार सुबह पौने 11 बजे घर से एक बैग में दो लाख रुपए लेकर केशवपुरा स्थित आईसीआईसीआई बैंक में जमा कराने के लिए स्कूटर से निकला। रास्ते में एक किराना की दुकान पर रुका। स्कूटर के आगे उसने रुपयों से भरा बैग रखा था। वह दुकान पर सामान लेने गया, इसी दौरान तलवंडी चौराहे की ओर से आए दो बाइक सवार बदमाश वहां आए और स्कूटर के आगे रखा बैग लेकर चंपत हो गए।
बालकिशन कुछ समझ पाता इससे पहले बाइक सवार केशवपुरा की ओर भाग गए। वकील बालकिशन ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर रेलवे कॉलोनी निवासी मनीष योगी (35) को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से वारदात में उपयोग ली बाइक भी बरामद कर ली।

Home / Kota / 2 लाख रुपए से भरा बैग ले उड़े बाइक सवार दो बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो